logo-image

IND vs AUS: तो क्या चौथे मैच में नहीं खेल पाएंगे पीटर हैंड्सकॉम्ब, जानें क्यों

इसके बाद पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) ने गुरुवार को बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 200 के स्ट्राइक रेट से 70 रनों की पारी खेली.

Updated on: 29 Dec 2018, 09:23 AM

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में अंतिम एकादश में जगह नहीं बाना पाने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) ने कहा कि उन्हें अब अगले साल होने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट में वापसी की उम्मीद नहीं है. एडिलेड और पर्थ में खेले गए दो टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण टीम प्रबंधन ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) के स्थान पर ऑलराउंडर मिशेल मार्श को टीम में मौका दिया है.

इसके बाद पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) ने गुरुवार को बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 200 के स्ट्राइक रेट से 70 रनों की पारी खेली.

आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने कहा था कि तीसरे टेस्ट में बेशक मिशेल मार्श आ गए हों लेकिन सिडनी में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच में पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) वापसी कर सकते हैं.

और पढ़ें: NZ vs SL: कोलिन डि ग्रैंडहोम ने खेली ताबड़तोड़ पारी, तोड़ा 10 साल पुराना रिकॉर्ड 

आईसीसी की वेबसाइट ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) के हवाले से लिखा, 'टिम पेन (Tim Paine) का यह कहना हमेशा से अच्छा रहता है. उनके लिए भी यह मुश्किल फैसला था. आखिरी टेस्ट में अगर पिच फ्लैट और स्पिन की मददगार रही तो मिशेल मार्श खेलेंगे क्योंकि हमें एक और गेंदबाज की जरूरत होगी. बाकी के बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं तो मेरी जगह नहीं बनती.'

इस बल्लेबाज ने कहा, 'एक टी-20 की पारी पर टीम में वापसी की उम्मीद करना बेमानी है, लेकिन मैं अपनी तैयारी करूंगा और नेट्स में जमकर अभ्यास करूंगा.'

और पढ़ें: NZ vs SL: लैथम और निकोल्स की शतकीय पारी से न्यूजीलैंड ने दिया विशाल लक्ष्य 

पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) ने पहले दो टेस्ट मैचों में 34, 14, 7 और 13 रनों की पारियां खेली थीं.