logo-image

IND vs AUS, Boxing Day Test: मैच से पहले पिच को लेकर क्या मानते हैं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) के हवाले से लिखा है, 'मैं नहीं जानता कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए. मैं पिछले साल नहीं खेला था.

Updated on: 21 Dec 2018, 05:58 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से जिस मेलबर्न ग्राउंड (MCG) पर मैच खेला जाएगा उसकी विकेट को एशेज सीरीज के दौरान आईसीसी ने खराब करार दिया था। मैच से पहले यहां की पिच को लेकर एक बार फिर कयासों के दौर शुरू हो गए हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज मिशेल मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) ने कहा है कि बॉक्सिंग डे से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में मेलबर्न (Melbourne) की विकेट दोनों टीमों को हैरान करने वाली होगी.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) के हवाले से लिखा है, 'मैं नहीं जानता कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए. मैं पिछले साल नहीं खेला था. मैंने बाहर रहकर मैच देखा था. ऐसा लगता है कि शेफील्ड शील्ड के दौरान उन्होंने पिच में कुछ बदलाव किए हैं.'

और पढ़ें: Big Bash League में ग्रेस हैरिस ने खेली ऐतिहासिक पारी, 42 गेंदों में जड़ा शतक 

उन्होंने कहा, 'पिछले सप्ताह उन्होंने जो किया है उसे देखकर मुझे लगता है कि यह सभी के लिए हैरानी भरी होगी, लेकिन हमें इस सप्ताह इसका रिव्यू मिल जाएगा. हमें इस सप्ताह काफी मेहनत करनी होगी और फिर हम मेलबर्न पर धयान देंगे.'

गौरतलब है कि इस विकेट को एशेज सीरीज (Ashesh Sereies) के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने खराब बताया था. लेकिन बावजूद इसके ऑस्ट्रेलिया (Australia) के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के पहले राउंड के कुछ मैच यहां आयोजित किए.

और पढ़ें: IND vs AUS: कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आए सौरव गांगुली, कहा- पिक्चर अभी बाकी है

पिच क्यूरेटर ने इस ड्रॉप इन पिच में हालांकि कुछ बदलाव किए हैं. मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) ने हालांकि माना है कि पिच की स्थिति दोनों टीमों के लिए हैरान करने वाली रहेंगी.

(IANS इनपुट्स के साथ)