logo-image

World Cup: पाकिस्तान को रौंदने के बाद जानें क्या बोले वेस्टइंडीज कप्तान जेसन होल्डर

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवरों में 105 रन बनाए और वेस्टइंडीज (West indies) ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Updated on: 01 Jun 2019, 05:21 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान (Pakistan) को पटखनी देकर जोरदार आगाज करने वाली दो बार की चैम्पियन कैरेबियाई टीम के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा है कि उनकी अपने प्रशंसकों की खातिर निडर होकर खेलना चाहती है. पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने टॉस हारने केबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवरों में 105 रन बनाए और वेस्टइंडीज (West indies) ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज (West indies) के लिए क्रिस गेल ने 50 रन बनाए जबकि ओसाने थॉमस ने चार विकेट लिए.

और पढ़ें: World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्‍तान के बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली तीसरी टीम बनीं

मैच के बाद जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा, 'हम निडर होकर खेलना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि हमारे देशवासी हम पर गर्व करें.'

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा कि वह अपने साथियों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और अब आगे की चुनौती के लिए कमर कस रहे हैं. कैरेबियाई टीम को इसी मैदान पर 6 जून को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है.

और पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बरसे क्रिस गेल, बनाया यह रिकॉर्ड

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा, 'हम जीत के साथ शुरुआत चाहते थे और मैं इस बात से खुश हूं कि हमने ऐसा कर दिखाया. हम अगर फिट हैं तो हम किसी भी टीम को टक्कर दे सकते हैं. हम आकांक्षाएं पालकर नहीं चल रहे हैं. हम धरालत पर रहना चाहते हैं. हम खुद से अधिक दूर नहीं जाना चाहते.'