logo-image

World Cup: पाकिस्तान को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

वेस्टइंडीज (West indies) ने पाकिस्तान को सिर्फ 105 रनों पर ढेर कर दिया था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्विटर के माध्यम से टीम से अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने की अपील की और आने वाले मैचों के लिए अच्छी उम्मीद जताई.

Updated on: 04 Jun 2019, 07:31 AM

नई दिल्ली:

पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का मानना है कि सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) की कप्तानी वाली मौजूदा पाकिस्तान (Pakistan) टीम में आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 जीतने की काबिलियत है. पाकिस्तान (Pakistan) को अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज (West indies) से करारी हार का सामना करना पड़ा था. वेस्टइंडीज (West indies) ने पाकिस्तान (Pakistan) को सिर्फ 105 रनों पर ढेर कर दिया था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्विटर के माध्यम से टीम से अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने की अपील की और आने वाले मैचों के लिए अच्छी उम्मीद जताई.

और पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान ने इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर पिटाई, बनाया यह ऐतिहासिक रिकॉर्ड

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, 'मुझे अपनी टीम और उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है कि वह विश्व कप (World Cup) जीत कर आएगी. मैं विश्व कप (World Cup) के लिए सरफराज सहित पूरी टीम को बधाई देता हूं. आत्मविश्वास और लय हासिल करने के लिए शुरुआती मैच काफी अहम होते हैं.'

और पढ़ें: World Cup: पहले मैच में हार के बाद जीत की राह पर लौटना चाहेगी श्रीलंका-अफगानिस्तान

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान (Pakistan) को पहले मैच में सिर्फ 105 रनों पर ढेर कर दिया था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज मैदान पर इस टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 348 रन बोर्ड पर टांग दिए.