logo-image

World Cup: शाकिब अल हसन ने बताया इस विश्व कप में क्या चाहती है बांग्लादेश

ICC Cricket World Cup 2019: रविवार को हुए मैच में 75 रन बनाने के अलावा एक विकेट लेने वाले शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Updated on: 03 Jun 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पर बांग्लादेश (Bangladesh) की शानदार जीत के हीरो रहे हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) का कहना है कि इस बार उनकी टीम को काफी कुछ साबित करना है और इसके लिए वह अपना पूरा दम-खम लगा देगी. रविवार को हुए मैच में 75 रन बनाने के अलावा एक विकेट लेने वाले शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मैच के बाद शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा, 'हमने इस से पहले भी उलट फेर किए हैं. ये हमारी खास जीत है. ये मेरा चौथा विश्व कप है और इस साल हमें एक टीम के तौर पर काफी कुछ साबित करना है.'

और पढ़ें: World Cup: दक्षिण अफ्रीका के लिए एक और बुरी खबर, चोटिल हुआ एक और अहम खिलाड़ी 

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने आगे कहा, 'हमारी शुरुआत शानदार रही. हम इसी उम्मीद और तैयारी के साथ यहां आए थे. ड्रेसिंग रूम में उत्साह है और हम इसे जारी रखना चाहते हैं.'

दुनिया के नम्बर वन हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि वो दो साल तक काउंटी क्रिकेट खेल चुके हैं और उनको इसका फायदा मिला.

और पढ़ें:  World Cup: दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद जानें क्या बोले शाकिब अल हसन 

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पर मिली इक्कीस रन की जीत के बाद अब बांग्लादेश (Bangladesh) को अगले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ना है और शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के मुताबिक उनकी टीम के लिए यह मैच काफी अहम होगा क्योंकि किवी टीम ने आईसीसी विश्व कप में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है.