logo-image

फखर जमान ने किया खुलासा, फाइनल मैच में विराट और बुमराह ने किया था स्लेज

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत के खिलाफ शतक लगाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान ने बड़ा खुलासा किया है।

Updated on: 09 Jul 2017, 09:19 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत के खिलाफ शतक लगाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान ने कहा है कि उनकी बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी लगातार कमेंट कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के एक अखबार 'द एक्सप्रेस ट्रब्यून' को दिए एक इंटरव्यू में जमान ने कहा, 'उस वक्त मैं और अजहर अली बैटिंग कर रहे थे तो विराट कोहली लगातार कह रहे थे कि अरे एक विकेट निकल जाएगा, तो ये सारे आउट हो जाएंगे। बस एक को निकालो जल्दी।'

जमान ने कहा, 'बुमराह भी इसमें पीछे नहीं रहे। उनकी गेंद पर मैं आउट हो गया था, लेकिन बाद में वह नो बॉल निकली।' इसके बाद बुमराह ने कहा, 'थोड़ा सामने भी रन बना ले, कब तक ऐसे खेलेगा।'

और पढ़ेंः एशियन एथलेटिक्स चैम्पियनशिप: अर्चना ने 800 मीटर के महिला वर्ग में जीता गोल्ड, पुरुषों में जॉनसन को ब्रॉन्ज

हालांकि जमान ने यह भी कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने किसी तरह से लक्ष्मण रेखा पार नहीं की। यह पॉजिटिव स्लेजिंग थी, जो खेल में आम है। उन्होंने कहा, हर कोई चाहता है कि उनकी टीम जीते और इसके लिए वह हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ पारी के चौथे ओवर में बुमराह ने जमान को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करा दिया था। लेकिन रीप्ले में वो नो बॉल दिखी।

फखर जमान तब केवल 3 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे। जिसके बाद जमान ने शानदार शतक लगाया और पाकिस्तान को 300 के पार स्कोर बनाने में मदद की। जमान ने 106 गेंदों में 114 रन की पारी खेली थी। फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों के बड़े अंतराल से हराया था।

और पढ़ेंः इंग्लैंड के ल्यूक फ्लेचर हुए बल्लेबाज के शॉट से घायल, स्थिति खतरे से बाहर