logo-image

Bangladesh Premiere League में स्टीव स्मिथ के बाद अब डेेविड वॉर्नर भी हुए चोटिल

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की दाहिनी कोहनी में चोट लगी थी जिन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा और अब वह 6 सप्ताह तक नहीं खेल सकेंगे.

Updated on: 17 Jan 2019, 04:26 PM

नई दिल्ली:

गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध झेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की तैयारी में जुटे ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के दौरान घायल हो गए हैं. चोटिल डेविड वॉर्नर (David Warner) को अब बीच से ही लौटना पड़ेगा. इससे पहले पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी चोट के कारण लौट चुके हैं.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा, 'चोट की गंभीरता अभी तक पता नहीं चल सकी है. वह रवानगी से पहले तक सिलहट सिक्सर्स के लिए खेलते रहेंगे. इसके मायने हैं कि वह 18वां और 19वां मैच भी खेलेंगे.'

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की दाहिनी कोहनी में चोट लगी थी जिन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा और अब वह 6 सप्ताह तक नहीं खेल सकेंगे.

डेविड वॉर्नर (David Warner) अगले सोमवार को लौटेंगे. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) पर लगा प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म होगा और वे पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में वापसी कर सकते हैं.

और पढ़ें: Watch Video: बैन के बाद फिर से रंग में लौटे डेविड वार्नर, बाएं ही नहीं दाएं हाथ से भी दिखाया दम

गौरतलब है कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फिलहाल खेल सिलहट सिक्सर्स की ओर से खेल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बुधवार को तूफानी पारी खेलते हुए अपनी वापसी का आगाज कर दिया था. इस दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी दाएं हाथ की बल्लेबाजी का जौहर भी दिखाया.

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए क्रिस गेल (Chris Gayle) की तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्‍का जड़कर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए लगातार तीन गेंदों पर 14 रन बनाए.

और पढ़ें: IND vs AUS, 3rd ODI: मेलबर्न में भारत से मुकाबले को तैयार कंगारू टीम, बताया क्या होगा प्लेइंग XI

अपनी इस पारी के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, 'मैं गोल्‍फ दाएं हाथ से खेलता है, इसलिए मुझे लगा कि बाउंड्री लगाने के लिए मुझे दाएं हाथ से बैटिंग करना चाहिए. किस्‍मत से यह बदलाव कारगर साबित हुआ.'