logo-image
लोकसभा चुनाव

छत्तीसगढ़ में गरजीं मायावती, पूछा-क्या लोगों के खाते में 15 लाख रुपये आये ?

बिलासपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एन्ड कम्पनी ने छत्तीसगढ़ का विकास नहीं किया. सिर्फ पूंजीवादी लोगों की सरकार बन कर रह गई थी कांग्रेस.

Updated on: 13 Oct 2018, 04:01 PM

बिलासपुर:

बिलासपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एन्ड कम्पनी ने छत्तीसगढ़ का विकास नहीं किया. सिर्फ पूंजीवादी लोगों की सरकार बन कर रह गई थी कांग्रेस. 2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने जो वादे किये थे उनका चौथा हिस्सा काम भी भाजपा नही कर पाई. सीबीआई के डर से जोगी कांग्रेस से गठबंधन किये जाने की बात पर मायावती ने कहा,' ये कांग्रेस की फैलाई गई अफवाह है, ताकि बसपा को चुनाव में हो नुकसान. कांग्रेस गठबंधन के दौरान कम सीटे देकर बसपा के अस्तित्व को करना चाह रही थी खत्म.

भीड़ देखकर लग रहा है कि हमारी ही बनेगी सरकार

.

आइये पढ़ें और क्या-क्या कहा... 

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

अजित जोगी ने कहा 2019 में मायावती बनेंगीं देश की प्रधानमंत्री

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

अजित जोगी को लेकर मायावती ने कहा, की अजित जोगी सरकार चलना और चलवाना भी जानते हैं. कांग्रेस में जोगी की हो रही रही थी उपेक्षा, लेकिन बसपा में उन्हें मिलेगा पूरा सम्मान.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

सीबीआई के डर से जोगी कांग्रेस से गठबंधन किये जाने की बात पर मायावती ने कहा,' ये कांग्रेस की फैलाई गई अफवाह है, ताकि बसपा को चुनाव में हो नुकसान. कांग्रेस गठबंधन के दौरान कम सीटे देकर बसपा के असतीत्व को करना चाह रही थी खत्म. भीड़ देखकर लग रहा है कि हमारी ही बनेगी सरकार

calenderIcon 14:08 (IST)
shareIcon

मायावती ने पूछा क्या छत्तीसगढ़ के लोगों के खाते में 15 से 20 लाख रुपये आये. चुनाव आते ही राम मंदिर को लेकर भाजपा लगाने लगती है नारे. पूरे देश में ही राम मंदिर क्यों न बना ले भाजपा केंद्र में दुबारा नहीं आ सकती. मीडिया के ओपिनियन पोल से सावधान रहने को मायावती ने जनता से की अपील . 

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

कथित गौ सुरक्षा के नाम पर भाजपा शाषित राज्यो में मॉबलीचिंग के बाढ़ रहे हैं खतरे.

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

भाजपा ने वादाखिलाफी और धोखा देने का ही काम किया है, राफेल सौदा को लेकर अभी तक कोई संतोषजनक जवाब नही दे पाई भाजपा सरकार.