logo-image

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने पटवारी परीक्षा परिणामों को किया घोषित, यहां देखें

हरियाणा के कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट, hssc.gov.in पर पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणामों की घोषणा की है। परीक्षा 1 मई, 2016 को आयोजित की गई थी। योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच के लिए बुलाया जाएगा।

Updated on: 12 Apr 2017, 12:57 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट, hssc.gov.in पर पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणामों की घोषणा की है। परीक्षा 1 मई, 2016 को आयोजित की गई थी। योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच के लिए बुलाया जाएगा।

दस्तावेजों की जांच 27 अप्रैल से 29 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी। यदि कोई उम्मीदवार दस्तावेजों की जांच के लिए उपलब्ध नहीं होता है, तो उसे साक्षात्कार का पात्र नहीं माना जाएगा और उसके बाद कोई और मौका नहीं दिया जाएगा।

SSC ने जारी किया रिवाइज़्ड कैलेंडर 2017, यहां देखें

किस प्रकार करें जांच:

  • आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं
  • 'Result of Written Examination and Notice for Scrutiny of Documents before interview for the posts of Patwari (Land Records)' लिंक पर क्लिक करें
  • रिज़ल्ट्स आपकी स्क्रीन पर सामने आ जाएंगे
  • भविष्य में उपयोग के लिए प्रिंटआउट लें

आयोग वर्ग 'सी' सेवाओं के लिए नियुक्तियों की परीक्षाओं और साक्षात्कार का आयोजन करता है और राज्य सरकार द्वारा आवश्यक होने पर वर्ग 'बी' और 'डी' सेवा नियुक्ति के लिए परीक्षा और साक्षात्कार का भी आयोजन कर सकता है।

किसी भी प्रकार के संदेह के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या यहाँ क्लिक करें

13 अप्रैल 2017 को AP इंटर प्रथम और द्वितीय वर्ष का परिणाम होंगे घोषित