logo-image

अब 100 दिन से ऊपर की वैलिडिटी में 220जीबी डाटा का रिचार्ज धमाका

BSNL Prepaid Recharge Plan: बीएसएनएल (BSNL) ने 666 प्लान को ग्राहकों के लिए पेश किया है. यह यूजर्स के लिए एक किफायती प्लान होने वाला है. कंपनी (BSNL) के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा.

Updated on: 15 Apr 2022, 08:43 AM

highlights

  • BSNL 666 Prepaid Recharge Plan कम में ज्यादा की डील है
  • 110 दिन की वैलिडिटी के साथ अतिरिक्त बेनेफिट्स का फायदा

नई दिल्ली:

BSNL Prepaid Recharge Plan: यूजर्स को अब 220GB डाटा अब पूरी 110 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. हम बीएसएनएल (BSNL) के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को प्रतिस्पर्धा देने के लिए यूजर्स के लिए बेहतरीन रिचार्ज प्लान (BSNL Prepaid Recharge Plan) पेश किया है. अगर आप भी बीएसएनएल (BSNL) के ग्राहक हैं या नेटवर्क बदलने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको पढ़नी चाहिए. बीएसएनएल (BSNL) ने 666 प्लान को ग्राहकों के लिए पेश किया है. यह यूजर्स के लिए एक किफायती प्लान होने वाला है. कंपनी (BSNL) के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही 100 एसएमएस की सुविधा भी ग्राहकों को मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 110 दिन है. इस रिचार्ज प्लान (BSNL 666 Prepaid Recharge Plan) में बीएसएनएल (BSNL)  किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी देता है.  

यह भी पढ़ेंः Apple ने करवाया इन कंपनियों का लाखों करोड़ों का नुकसान, ये है मामला

यही नहीं ग्राहकों को अतिरिक्त बेनेफिट्स का भी फायदा मिलता है, जिसमें यूजर्स को PRBT( ट्यून सेटअप की सुविधा), जिंग न्यूजिक मेंबरशिप और हार्डी गेम सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है. 

वहीं जियो (Reliance Jio) के इसी कीमत के रिचार्ज प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डेटा रोजाना दिया जाता है. ठीक इसी प्रकार टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) का इसी कीमत पर रिचार्ज प्लान 77 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 1.5 जीबी रोजाना डेटा यूजर्स को दिया जाता है.