logo-image

jio True 5G: लो आ गई 5G Service, रिलायंस जिओ ने दिया अब इन दो शहरों को तोहफा

jio True 5G

Updated on: 11 Nov 2022, 11:46 AM

नई दिल्ली:

jio True 5G: रिलायंस जिओ ने अब 8 शहरों को 5जी का तोहफा दे दिया है. जी हां, जहां शुरुआती फेज में केवल चार शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणासी को जिओ की 5जी इंटरनेट सर्विस मिल रही थी वहीं इनमें पहले चेन्नई और राजस्थान का नाम जुड़ा था तो अब दो और शहरों के नाम जुड़ गए हैं. दरअसल जिओ ट्रू 5जी सर्विस  बीते गुरुवार को हैदराबाद और बेंगलुरु में लॉन्च हुई हैं, जिसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा की है.

फ्री में मिलेगी जिओ ट्रू 5जी सर्विस

बता दें जिओ ट्रू 5जी सर्विस का लाभ कुछ चुनिंदा रिलायंस यूजर्स को ही मिल रहा है. दरअसल कंपनी की पॉलिसी के तहत कंपनी यूजर्स को एक इनविटेशन भेज रही है. यह इनविटेशन जिओ की 5जी सर्विस का लाभ उठाने के लिए ही है. जिन भी यूजर्स को वेलकम ऑफर मिला है वे मुफ्त में कंपनी की तेज इंटरनेट सर्विस का लाभ उठा सकेंगे. 

ये भी पढ़ेंः Twitter से बड़े अधिकारी भी छुड़ा रहे पीछा, Elon Musk को सता रहा कंपनी के दिवालिया होने का डर

कैसे जानें कि आप हैं लकी जिओ यूजर

ऐसे यूजर जिन्हें कि जिओ की फास्टेस्ट इंटरनेट सेवा का लाभ उठाने का मौका मिल रहा है वे इस बात का जिओ के ऐप से पता लगा सकते हैं. अगर आप माई जिओ ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो इसे खोलने पर एक खास बैनर नजर आएगा. यह बैनर जिओ 5जी सर्विस का वेलकम ऑफर होगा. अगर आप ऐप का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आप इसे तुरंत डाउनलॉड कर पता लगा सकते हैं. वे यूजर्स जिन्हें ऐप खोलने पर होम पेज पर किसी भी तरह का बैनर नजर नहीं आ रहा वे रिफ्रेश कर सकते हैं. इस बैनर पर क्लिक करते ही आपको अपनी सहमति देनी होगी कि आप सर्विस का इस्तेमाल करने में दिलचस्पी रखते हैं. जिसके बाद जिओ की फास्टेस्ट इंटरनेट सेवा का लाभ उठाया जा सकेगा.