logo-image

Twitter से बड़े अधिकारी भी छुड़ा रहे पीछा, Elon Musk को सता रहा कंपनी के दिवालिया होने का डर

Elon Musk Latest New

Updated on: 11 Nov 2022, 10:32 AM

highlights

  • ट्विटर कर्मचारियों के बढ़ सकते हैं काम के घंटे
  • वर्क फ्रॉम होम की सुविधा भी नहीं दे रहे एलन

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest News: दुनिया के अमीर शख्स और ट्विटर के नए मालिक को अब नया डर सता रहा है. दरअसल मामला ट्विटर से बड़े अधिकारियों के इस्तीफे से जुड़ा है. एलन मस्क को डर है कि कंपनी दिवालिया होने की कगार पर ना आ जाए. ट्विटर से एक के बाद एक अधिकारियों के इस्तीफे ने एलन को तनाव देना शुरु कर दिया है. इसलिए अब एलन ट्विटर में काम करने वाले बाकि कर्मचारियों पर भी डंडा करने लगे हैं.

ये भी पढ़ेंः Petrol- Diesel: पेट्रोल- डीजल के नए भाव जारी, जानें अपने शहर के लेटेस्ट रेट्स

एलन ट्टिटर कर्मचारियों के लिए कड़े कर रहे नियम

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें हैं कि एलन मस्क ने ट्विटर मालिक बनने के बाद से पहली बार कर्मचारियों को संबोधित किया है. दावा किया जा रहा है कि एलन ने कर्मचारियों के लिए कई तरह की सुविधाएं बंद करने की बात कही है. कर्मचारियों के लिए काम के घंटे बढ़ा दिए गए हैं इतना ही नहीं वर्क फ्रॉम होम जैसी सुविधाएं भी खत्म कर दी हैं. एलन मस्क ने फ्री फूड सर्विस भी बंद कर दी है. उन्होंने अपने कर्मचारियों से कहा कि है अगर उन्हें ऑफिस आने में परेशानी हो रही है तो वे रिजाइन कर सकते हैं.

क्यूं कड़े कर रहे एलन मस्क कर्मचारियों के लिए नियम

दरअसल एलन मस्क ट्टिटर खरीदने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने ट्विटर पर ब्लू टिक को पेड सब्सक्रिप्शन में लाने का कॉन्सेप्ट भी हाल ही पेश किया है. एलन मस्क चाहते हैं कि कंपनी के कर्मचारी ज्यादा मेहनत करें और नई कार्यप्रणाली को तेजी से आगे बढ़ाएं. माना जा रहा है कि कंपनी के कर्मचारियों को हफ्ते में 40 दिन काम करना पड़ रहा है वहीं आने वाले दिनों में यह बढ़कर 80 घंटे भी हो सकते हैं.