Advertisment

Netflix का अलग से सब्सक्रिप्शन लेने का झंझट खत्म, JIO अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई जबरदस्त प्लान

इस प्लान में आपको डेली डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio-Netflix प्रीपेड प्लान में डेली एसएमएस जैसे फायदे भी मिलेंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
jio plans for netflix subscription

नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए जियो का नया प्लान( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

देश की सबसे बड़ी और दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio हमेशा अपने ग्राहकों का ख्याल रखती है. जियो की सेवाएं इतनी शानदार और सस्ती होती है कि आम लोग इसे आसानी से अफोर्ड कर सकते हैं. अब एक बार फिर से जियो अपने ग्राहकों का ख्याल रखते हुए धमाके वाला ऑफर लेकर आया है. Jio अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे ऑफर लेकर आया है, जो ओटीटी सब्सक्रिप्शन का सर्विस दे रहा है. अभी तक कोई भी कंपनी अपने प्रीपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दे रही है. ऐसे में जियो अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट प्रीपेड प्लान लाया है. महज 1,099 रुपये से इस प्लान की शुरूआत है. जो 84 दिनों की वैलिड रहेगा.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- Jio ने कैसे जमाई टेलिकॉम सेक्टर में अपनी धाक, दिग्गजों को छोड़ा पीछे

धमाकेदार प्लान क्या है?

इस प्लान में आपको डेली डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio-Netflix प्रीपेड प्लान में डेली एसएमएस जैसे फायदे भी मिलेंगे. इनकी वैधता 84 दिनों तक रहेगी. यह दुनिया में पहली बार है कि नेटफ्लिक्स को बंडल्ड टेल्को प्रीपेड प्लान का हिस्सा बनाया गया है. इसके अलावा, अब तक एयरटेल और वी के प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम जैसी सेवाएं उपलब्ध थीं. दोनों नए प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है.

2GB वाले प्लान में क्या मिलेगा लाभ?

रिलायंस जियो के पहले नेटफ्लिक्स प्लान की कीमत 1,099 रुपये है. और इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा. 84 दिनों की वैधता अवधि के दौरान सभी नेटवर्क पर कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान में आपको अलग से नेटफ्लिक्स रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके साथ ही जियो ऐप्स का फायदा भी मिलेगा.

Advertisment

3GB वाले प्लान में क्या?

अगर आप वही 3GB वाला प्लान लेते हैं तो इसके लिए आपको 1,499 रुपये चुकाने होंगे. इसकी वैधता भी 84 दिनों तक ही रहेगी. सभी नेटवर्क्स पर कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ आपको जियो टीवी, जियो क्लाउड, जियो सिनेमा जैसे कई अन्य फायदे भी मिलेंगे.

Source : News Nation Bureau

Jio New Plan Jio Customers Jio Offer Netflix India
Advertisment
Advertisment