logo-image

Jio के इन 5 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान का फायदा उठाइए, रोज 3GB तक डेटा के अलावा ये बेनीफिट पाइए

कोरोना महामारी के दौर में सरकारी और निजी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, जिससे डेटा की खपत बढ़ गई है. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां भी इस मौके को भुनाने की होड़ में हैं. टेलीकॉम कंपनियों ने तो वर्क फ्रॉम होम प्‍लान भी लांच कर दिए हैं.

Updated on: 24 Aug 2020, 06:12 PM

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के दौर में सरकारी और निजी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं, जिससे डेटा की खपत बढ़ गई है. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां भी इस मौके को भुनाने की होड़ में हैं. टेलीकॉम कंपनियों ने तो वर्क फ्रॉम होम प्‍लान भी लांच कर दिए हैं. रिलायंस जियो (Reliance Jio) की बात करें तो कंपनी रोजाना 3GB तक का डेटा दे रही है. आइए जानते हैं रिलायंस जियो के 5 सबसे सस्ते प्रीपेड प्‍लान और उनके फायदे के बारे में :

यह भी पढ़ें : मोबाइल में नेटवर्क नहीं है तो क्‍या हुआ, Jio के इस शानदार फीचर से कीजिए कॉलिंग

149 रुपये का प्लान : 24 दिनों की वैलिडिटी वाले रिलायंस जियो के इस प्लान में ग्राहक को रोजाना 1GB का डेटा मिल रहा है. जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP भी मिल रहा है. साथ ही 100 SMS रोजाना किए जा सकेंगे. इसमें मनोरंजन के लिए जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

199 रुपये का प्लान : 199 रुपये वाले Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है, जिसमें रोजाना 1.5GB का डेटा मिल रहा है. जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP का बेनीफिट के अलावा 100 SMS रोजाना का फायदा भी मिल रहा है. साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio का बेहतरीन ऑफर, हर महीने सिर्फ 141 रुपये देकर खरीद सकते हैं शानदार फोन

249 रुपये का प्लान : 28 दिन की वैलिडिटी वाले Jio के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 2GB का डेटा मिल रहा है. जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP के अलावा 100 SMS रोजाना का फायदा भी मिल रहा है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो मिलेगा ही.

349 रुपये का प्लान : 28 दिन की वैलिडिटी वाले Jio के इस प्लान में रोजाना 3GB का डेटा मिल रहा है. साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP बेनेफिट के अलावा रोजाना 100 SMS मिल रहा है. इसमें भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio, वोडाफोन और एयरटेल के इस सस्ते प्लान में मिल रहा है बंपर इंटरनेट डाटा

399 रुपये का प्लान : 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्‍लान में रोजाना 1.5GB का डेटा मिलेगा. साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP का फायदा भी आप उठा सकते हैं. 100 एसएमएस प्रति दिन के अलावा इस प्‍लान में भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.