News Nation Logo
Banner

एयरटेल का बड़ा धमाका, असीमित’ ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया, शुरुआत 499 रुपये से

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल(airtel) ने रविवार को ‘असीमित’ ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया. 499 रुपये मासिक शुल्क के साथ शुरू होने वाले इस प्लान के तहत कंपनी वीडियो एंटरटेनमेंट ऐप तथा हाई डेफिनिशन सेट-टॉप (एसटीबी) का सबस्क्रिप्शन भी देगी.

Bhasha | Updated on: 06 Sep 2020, 06:24:56 PM
airtel

एयरटेल ने ‘असीमित’ ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया, शुरुआत 499 रुपये से (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल(airtel) ने रविवार को ‘असीमित’ ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया. 499 रुपये मासिक शुल्क के साथ शुरू होने वाले इस प्लान के तहत कंपनी वीडियो एंटरटेनमेंट ऐप तथा हाई डेफिनिशन सेट-टॉप (एसटीबी) का सबस्क्रिप्शन भी देगी. कंपनी वापस किए जाने वाले जमा के साथ ये सुविधाएं देगी.

एयरटेल ने संशोधित प्लान में उच्च गति की डेटा इस्तेमाल सीमा को 23 गुना बढ़ाकर 3,500 गीगाबाइट कर दिया है. एक सप्ताह पहले एयरटेल की प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जियो ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान को संशोधित करते हुए इसमें असीमित डेटा की सुविधा दी थी.

इसे भी पढ़ें:G95 प्रोसेसर वाले दुनिया के पहले स्‍मार्टफोन की सेल 10 सितंबर को, जानें कीमत और खासियत

जियो ने वीडियो एंटरटेनमेंट ऐप के शुल्क को भी इसी के साथ जोड़ लिया था. एयरटेल ने बयान में कहा कि नए और संशोधित प्लान को सात सितंबर को कंपनी के परिचालन वाले तथा नए कुल 125 शहरों में शुरू किया जाएगा.

नए शहरों में कंपनी धीरे-धीरे अपनी पहुंच बढ़ाएगी. कंपनी ने कहा कि नए प्लान के तहत 499 रुपये का शुरुआती प्लान होगा. इसमें 40 मेगाबिट प्रति सेकंड की स्पीड मिलेगी. इसके अलावा संशोधित 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये के प्लान के प्लान में 3,500 जीबी तक का डेटा दिया जाएगा.

और पढ़ें:25 सिंतबर को इस बड़ी खासियत के साथ लॉन्च हो रहा है Google Pixel 5 और Pixel 4A स्मार्टफोन

कंपनी ने कहा कि सभी एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर प्लान में अब 3,999 रुपये का एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स उपलब्ध होगा, जिससे कोई भी टीवी स्मार्ट टीवी बन सकेगा. 

First Published : 06 Sep 2020, 06:24:56 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Airtel Airtel Plan Jio

वीडियो