News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

घर बैठे पैसे कमाने का मिलेगा मौका, आप भी उठा सकते हैं बड़ा फायदा

आज कल हर कोई नौकरी करके ज्यादा पैसा कमाना चाहता है लेकिन वहीं कुछ लोग पार्ट टाइम का सहारा लेते है ताकि ज्यादा इनकम हो जाये लेकिन कई पार्ट टाइम में लोगों की बात नहीं बनती या उनका समय नहीं बन पाता. ऑफिस का कामकाज निपटा कर थोड़ा टाइम यहां देना है

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 11 Oct 2021, 11:53:16 AM
wrh

घर बैठे पैसे कमाने का मिलेगा मौका, आप भी उठा सकते हैं बड़ा फायदा (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

आज कल हर कोई नौकरी करके ज्यादा पैसा कमाना चाहता है लेकिन वहीं कुछ लोग पार्ट पार्ट टाइम का सहारा लेते है ताकि ज्यादा इनकम हो जाये लेकिन कई पार्ट टाइम में लोगों की बात नहीं बनती या पहर उनका समय नहीं बन पाता . अगर आप नौकरी कर रहे हैं और अपनी आमदनी बढ़ाना चाहते हैं तो हम आपको एक ऐसा आइडिया दे रहे हैं, जहां आपकी नौकरी भी चलती रहेगी और पार्ट टाइम यह काम भी कर सकते हैं. इसमें आपको कहीं घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं है. यानी आप अपने ऑफिस का कामकाज निपटा कर थोड़ा टाइम यहां देना है और बंपर कमाई कर सकते हैं. दरअसल हम आपको बता रहे हैं Afiliate Marketing करना का. इसमें आप किसी कंपनी से जुड़कर अच्छी कमाई कर सकते हैं.

यह भी पढ़े- भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने शुरू की फेस्टिव स्पेशल ट्रेनें, जानें रूट और टाइमिंग

इसके लिए आपको रिटेल शॉप कंपनियों से जुड़ना होगा. जैसे आप ऐमजॉन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) जैसी कंपनियों से जुड़ सकते हैं. एमेजॉन (Amazon) के साथ जुड़कर भी आप कई तरह के बिजनेस खोल सकते हैं. Amazon Seller बन कर अपने प्रोडक्ट को ऐमजॉन पर बेच सकते हैं. आप अगर बिना निवेश किए बिज़नेस करना चाहते है, तो यह Opportunity भी ऐमजॉन दे रहा है. Amazon के Affiliate Program से आप फ्री में जुड़ सकते है, और फ्री में अपना ऑनलाइन बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

यह भी पढ़े- Bank Holidays: अगले 13 दिन तक इन शहरों में बैंकों की होगी छुट्टी, घर से निकलने से पहले जांंच ले पूरी लिस्ट 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Amazon का Affiliate Program यह एक ऐसा प्रोग्राम है, जिससे जुड़ने के बाद आप ऐमजॉन पर जितने भी प्रोडक्ट है, उनको आप अपनी Affiliate लिंक के जरिये लोगों को Product खरीदवा सकते है. इसके बदले में अच्छा कमीशन भी मिलता है. आज भी ऐसे कई स्टूडेंट, हाउस वाइफ, यूटूबर, ब्लॉगर और जॉब करने वाले कई लोग है. जो ऐमजॉन के Affiliate प्रोग्राम से काफी अच्छी कमाई कर रहे है.


कैसे जुड़ें- 

अगर आप Amazon के Affiliate Program से जुड़ना चाहते हैं तो इस https://affiliate-program.amazon.in/? लिंक पर विजिट करना होगा। इसके बाद यहां आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और प्रोडक्ट को प्रमोट करके बेहतर कमाई कर सकते हैं.

 

First Published : 11 Oct 2021, 11:52:25 AM

For all the Latest Business News, Personal Finance News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.