News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

Axis Bank का त्यौहारी गिफ्ट, होम लोन समेत कई प्रोडक्ट पर मिल रही है जबर्दस्त छूट

Axis Bank Festive Offer: निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक ने कहा है कि बैंक चुनिंदा होम लोन (Home Loan) उत्पादों पर 12 EMI की छूट की पेशकश कर रहा है.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Oct 2021, 03:51:43 PM
Axis Bank Festive Offer

Axis Bank Festive Offer (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • एक्सिस बैंक की ओर से 10.25 फीसदी सालाना ब्‍याज दर पर पर्सनल लोन ऑफर किया जा रहा है
  • चुनिंदा 2,500 स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी करने पर कस्टमर्स को 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी

नई दिल्ली:  

Axis Bank Festive Offer: निजी क्षेत्र के बैंक एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने त्यौहारी पेशकश के तहत चुनिंदा होम लोन प्रोडक्ट के ऊपर 12 मासिक किस्तों (EMI) की छूट देने का ऐलान किया है. एक्सिस बैंक की ओर से विभिन्न ऑनलाइन खरीद पर भी छूट (Home Loan Festive Offer) देने का फैसला लिया गया है. निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक ने कहा है कि बैंक चुनिंदा होम लोन (Home Loan) उत्पादों पर 12 EMI की छूट का ऑफर कर रहा है. एक्सिस बैंक इसके अलावा दोपहिया वाहनों के कस्टमर्स को बगैर किसी प्रोसेसिंग शुल्क के लोन प्रदान कर रहा है.

यह भी पढ़ें: अगले साल से सोने की मांग बढ़ने की संभावना, WGC ने जताया अनुमान

10.25 फीसदी सालाना ब्‍याज पर ऑफर किया जा रहा है पर्सनल लोन
एक्सिस बैंक की ओर से कस्टमर्स को 10.25 फीसदी सालाना के ब्‍याज दर पर पर्सनल लोन ऑफर किया जा रहा है. वहीं बैंक की ओर से 9 फीसदी सालाना ब्‍याज पर गोल्‍ड लोन भी ऑफर किया जा रहा है. ग्राहकों को गोल्ड लोन अमाउंट का 0.25 फीसदी प्रोसेसिंग फीस देना होगा. बैंक का कहना है कि ग्राहकों को 60 मिनट में लोन मिल जाएगा. 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी करने पर कस्टमर्स को 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. वहीं बैंक ग्राहकों को इन दुकानों के जरिए खरीदारी करने पर 20 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

एक्सिस बैंक कारोबार क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए टर्म लोन, उपकरण लोन और कमर्शियल व्हीकल लोन पर कई आकर्षक लाभ प्रदान कर रहा है. एक्सिस बैंक ने 'दिल से ओपन सेलिब्रेशंस क्योंकि दिवाली रोज रोज नहीं आती' का ऐलान करते हुए कहा है कि बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी पर आकर्षक छूट मिलेगी.

First Published : 20 Oct 2021, 03:45:34 PM

For all the Latest Business News, Personal Finance News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.