News Nation Logo
Banner

रतन टाटा को एकता, शांति और स्थिरता के लिए मिला FIICC का प्रतिष्ठित पुरस्कार

द्विपक्षीय उद्योग संगठन के अध्यक्ष गुल कृपलानी ने कहा कि इजरायल के प्रति रतन टाटा (Ratan Tata) का समर्थन अटूट रहा है. भारत को गरिमा और सम्मान के साथ वैश्विक पटल पर लाने की उनकी प्रतिबद्धता को सभी ने देखा है.

Bhasha | Updated on: 22 Dec 2020, 12:17:08 PM
Ratan Tata

रतन टाटा (Ratan Tata) (Photo Credit: newsnation)

यरूशलम/दुबई:

वरिष्ठ उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को फेडरेशन ऑफ इंडो-इजरायल चैंबर्स ऑफ कॉमर्स (Federation Of Indo-Israel Chambers Of Commerce-FIICC) ने एकता, शांति और स्थिरता के लिए प्रतिष्ठित ‘ग्लोबल विजनरी ऑफ सस्टेनेबल बिजनेस एंड पीस’ (Global Visionary Of Sustainable Business And Peace Award) पुरस्कार से सम्मानित किया है. 

यह भी पढ़ें: HDFC Bank, ICICI Bank, SBI को लेकर जारी हुई ये रिपोर्ट, पढ़ें पूरी खबर

इजरायल भारत के लिए एक बड़े अवसरों का देश
द्विपक्षीय उद्योग संगठन के अध्यक्ष गुल कृपलानी ने कहा कि इजरायल के प्रति रतन टाटा का समर्थन अटूट रहा है. भारत को गरिमा और सम्मान के साथ वैश्विक पटल पर लाने की उनकी प्रतिबद्धता को सभी ने देखा है. एक व्यक्ति, जिसका तीनों देशों- भारत, इजरायल और यूएई के व्यापारिक समुदाय सम्मान करते हैं. वह एकता, शांति और स्थिरता के प्रतीक हैं. उन्होंने कहा कि वह भारत के सर्वाधिक सम्मानित और नैतिक व्यवसायी हैं.

यह भी पढ़ें: आज के कारोबार में MCX पर सोने-चांदी में क्या करें निवेशक, जानिए यहां

पुरस्कार समारोह के लिए एक आभासी कार्यक्रम के दौरान टाटा ने कहा कि उनका हमेशा मानना रहा है कि इजरायल भारत के लिए एक बड़े अवसरों का देश है और इसकी रचनात्मकता की मदद से भारत में विनिर्माण लागत कम की जा सकती है, ताकि निर्यात को बढ़ावा दिया जा सके. उन्होंने कहा कि इजरायल जैसे देश के साथ जुड़ना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है. मैंने हमेशा इसे भारत के लिए अवसर का देश कहा है. इजरायल के लोगों में कुछ खासबात है, जो उन्हें रचनात्मक बनाती है.

First Published : 22 Dec 2020, 11:43:45 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.