News Nation Logo

इस शेयर में राकेश झुनझुनवाला के 7,300 करोड़ रुपये से ज्यादा लगे हैं दांव पर, क्या आपने भी किया है निवेश

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Feb 2022, 02:58:03 PM
Rakesh Jhunjhunwala News

Rakesh Jhunjhunwala News (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला की स्टार हेल्थ में 17.51 फीसदी हिस्सेदारी
  • Emkay Global ने कंपनी के लिए हाई कनविक्शन बॉय की रेटिंग बरकरार रखी

मुंबई:  

शेयर बाजार (Share Market) के दिग्गज निवेशक और बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Big Bull Rakesh Jhunjhunwala) ने स्टार हेल्थ एंड एलायड इंश्योरेंस कंपनी (Star Health and Allied Insurance Company) में मोटी हिस्सेदारी खरीद रखी है. कंपनी की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला की स्टार हेल्थ में 17.51 फीसदी हिस्सेदारी है. मौजूदा भाव पर इस हिस्सेदारी का मूल्य 7,300 करोड़ रुपये से ज्यादा है. बता दें कि दिसंबर तिमाही के नतीजे में कंपनी ने नुकसान दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रॉनिक गोल्ड रिसीट्स की कब होगी ट्रेडिंग, सेबी ने जारी किए नियम

दिसंबर तिमाही में 578.37 करोड़ रुपये का घाटा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर तिमाही में स्टार हेल्थ ने 578.37 करोड़ रुपये का घाटा दर्ज किया है, जबकि सितंबर तिमाही में यह आंकड़ा 170.49 करोड़ रुपये रुपये था. आंकड़ों के मुताबिक एक साल पहले दिसंबर तिमाही में कंपनी ने 241.90 करोड़ रुपये का घाटा दर्ज किया था. जानकारों का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से दावों में आई तेजी की वजह से कंपनी के घाटे में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

ब्रोकरेज हाउसेज का कहना है कि कोविड का प्रकोप कम होने से आगामी तिमाहियों में कंपनी पटरी पर वापस लौट सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Emkay Global ने इस कंपनी के शेयर का लक्ष्य 1,040 रुपये तय किया है. आज के कारोबार में कंपनी का शेयर 723 रुपये के आस-पास ट्रेड करते हुए देखा गया है. Emkay Global ने कंपनी के शेयर के लिए हाई कनविक्शन बॉय की रेटिंग बरकरार रखी है.

यह भी पढ़ें:  सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला: 28 बैंकों को लगाया चूना, नीरव मोदी भी छूटा पीछे
 
(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)

First Published : 15 Feb 2022, 02:51:16 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.