News Nation Logo

ऑनलाइन फूड मिलने में होगी अब परेशानी, नहीं पहुंचेगा खाना झटपट, Swiggy के वर्कर्स हड़ताल पर 

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 29 Jul 2022, 10:46:01 PM
Online Food Ordering And Delivery Platform Swiggy Latest News

Online Food Ordering And Delivery Platform Swiggy Latest News (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Online Food Ordering And Delivery Platform Swiggy Latest News: अक्सर वर्किंग लोग सहूलियत के लिए बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं. बाहर से खाना ऑर्डर जितनी जल्दी होता है उतनी ही जल्दी डोर की बैल भी बज जाती है. यानि ऑनलाइन फूड डिलवर करने वाली कंपनियां दावा करती हैं कि वे ग्राहक को खाने के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करवाने वाली हैं. वहीं ऑनलाइन फूड डिलवर करने वाली कंपनियों के एजेंट्स भी सुपर फास्ट डिलवरी करने में माहिर होते हैं.

इसी कड़ी में अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं और स्विगी (Swiggy) का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. दरअसल अब स्विगी (Swiggy) से ऑनलाइन फूड झटपट नहीं मिलने वाला है. क्योंकि स्विगी (Swiggy)के वर्कर्स हड़ताल पर चले गए हैं.

ये भी पढ़ेंः तंबाकू और उससे जुड़े उत्पादों पर चेतावनी होगी और सख्त, सरकार कस रही शिकंजा

देश भर के बड़े शहरों में हड़ताल पर स्विगी के वर्कर्स
स्विगी के वर्कर्स पिछले कुछ समय से हड़ताल पर चल रहे हैं.बेंगलुरू, मुंबई सहित कई महानगरों में स्विगी के वर्कर्स हड़ताल पर हैं वहीं अब राजधानी दिल्ली का नाम भी इसमें जुड़ गया है. यानि दिल्ली में भी स्विगी के ग्राहकों को ऑनलाइन फूड मिलने में परेशानी आ सकती है. 

ये भी पढ़ेंः 4 करोड़ टैक्सपेयर्स ने फाइल किया आईटीआर, आयकर विभाग ने किया ट्वीट

इस वजह से हड़ताल पर वर्कर्स
स्विगी के वर्कर्स कंपनी से मिलने वाले कम वेतन और खराब वर्किंग कंडीशन को लेकर खासा नाराज हैं. यही वजह है कि पहले बेंगलुरू, मुंबई जैसे महानगरों में स्विगी के वर्कर्स हड़ताल पर थे तो अब दिल्ली में वर्कर्स कंपनी से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर आ गए हैं. बता दें वर्तमान में फूड डिलीवरी कंपनियां कर्मचारियों की कम संख्या की वजह से भी परेशानी में हैं, ऐसे में वर्कर्स का हड़ताल पर जाना स्विगी की परेशानियां और बढ़ाता नजर आएगा.

First Published : 29 Jul 2022, 10:46:01 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.