logo-image

इस कंपनी को खरीदने की दौड़ में शामिल हैं मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), जानिए आप कैसे बना सकते हैं पैसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेलस्पन समूह (Welspun Group) की कंपनी ईजीगो टेक्सटाइल्स (Easygo Textiles), हिम्मतसिंगका वेंचर्स (Himatsingka Ventures) के साथ श्रीकांत हिम्मतसिंगका और दिनेश कुमार हिम्मतसिंगका और GHCL की बोलियां मिली हैं.

Updated on: 07 Feb 2022, 01:05 PM

highlights

  • बोली की राशि तकरीबन 2,800 करोड़ रुपये हो सकती है: रिपोर्ट्स  
  • संशोधित बोलियों को कर्जदाताओं की समिति के सामने रखा जाएगा  

मुंबई:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) सिंटेक्स इंडस्ट्रीज (Sintex Industries) को खरीदने की दौड़ में शामिल हैं. सिटेंक्स इंडस्ट्रीज की खरीदारी के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) एसेट्स केयर एंड रिकंस्ट्रक्शन एंटरप्राइज (Assets Care & Reconstruction Enterprise) के साथ मिलकर संयुक्त रूप से बोली लगा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज समेत चार कंपनियों ने अपनी बोलियो में संशोधन कर दिया है और अब इसको कर्जदाताओं की समिति (Committee of Creditors-CoC) के सामने रखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Hyundai ने भारत को अपना दूसरा घर बताया, 'विवादित पोस्ट' के बाद दी सफाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोली की राशि तकरीबन 2,800 करोड़ रुपये हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेलस्पन समूह (Welspun Group) की कंपनी ईजीगो टेक्सटाइल्स (Easygo Textiles), हिम्मतसिंगका वेंचर्स (Himatsingka Ventures) के साथ श्रीकांत हिम्मतसिंगका और दिनेश कुमार हिम्मतसिंगका और GHCL की बोलियां मिली हैं.

यह भी पढ़ें: Gautam Adani बने एशिया के सबसे अमीर आदमी, Adani Group के पास हैं इतनी कंपनियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो फरवरी को सिंटेक्स इंडस्ट्रीज ने शेयर बाजार को जानकारी दी थी कि सभी चार संभावित समाधान आवेदकों (पीआरए) से प्राप्त संशोधित समाधान योजनाओं का मूल्यांकन अंतरिम समाधान पेशेवर द्वारा किया जाएगा और फिर फिर लेनदारों की समिति के समक्ष रखा जाएगा.