News Nation Logo
Banner

50 रुपये से कम कीमत के इस बैंक के शेयर में निवेश से मिलेगा दमदार रिटर्न, जानिए कितना होगा फायदा

Union Bank Of India Share: मौजूदा समय में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का वैल्युएशन काफी आकर्षक बना हुआ है. सितंबर तिमाही के नतीजों के बाद बैंक की ग्रोथ अच्छी दिखाई पड़ रही है.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 05 Nov 2021, 03:19:36 PM
Share Market Latest News: Union Bank Of India

Share Market Latest News: Union Bank Of India (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • निवेशकों को पिछले एक साल में इस शेयर ने 100 फीसदी का रिटर्न दिया
  • ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस शेयर में खरीदारी की सलाह दी है

मुंबई:  

Union Bank Of India Share: पिछले एक साल में शेयर बाजार रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया है. मौजूदा अर्निंग सीजन (Earnings Season) में कई सस्ते और क्वॉलिटी स्टॉक्स में निवेश के मौके बनते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रोकरेज हाउस पीएसयू बैंक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) के शेयर में तेजी का रुझान बनाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal) ने  50 रुपये से कम कीमत के इस शेयर में 65 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह दी है. जानकारों का कहना है कि मौजूदा समय में शेयर बाजार का वैल्युएशन काफी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें: Post Office की इस स्कीम में हर महीने करें 1,500 रुपये का निवेश, हो जाएंगे 35 लाख रुपये

वैल्युशन ज्यादा होने की वजह से कई शेयर काफी महंगे हो चुके हैं. मौजूदा समय में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का वैल्युएशन काफी आकर्षक बना हुआ है. सितंबर तिमाही के नतीजों के बाद बैंक की ग्रोथ अच्छी दिखाई पड़ रही है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के शेयर में इस साल अब तक 48 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है. निवेशकों को पिछले एक साल में इस शेयर ने 100 फीसदी का रिटर्न दिया है. ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस शेयर में खरीदारी की सलाह दी हुई है और इसमें 65 रुपये का लक्ष्य रखा हुआ है. निवेशकों को मौजूदा भाव से 35 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न मिल सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के अनुसार DHFL के रेजोल्यूशन से रिकवरी का फायदा बैंक को मिला है और इसकी वजह से इसकी एसेट क्वॉलिटी में सुधार देखने को मिला है. मोतीलाल ओसवाल ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में खरीदारी की रेटिंग बनाए रखी हुई है.

First Published : 05 Nov 2021, 03:17:25 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.