News Nation Logo

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का कार एक्सीडेंट में निधन

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Sep 2022, 05:15:26 PM
Cyrus Mistry

साइरस मिस्त्री का निधन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Former Tata Group chairman Cyrus Mistry passes away : टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) का रविवार को अचानक निधन हो गया है. उद्योगपति साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वे अपनी कार से अहमदाबाद से मुंबई की ओर से आ रहे थे. रास्ते में पालघर में स्थित सूर्या नदी पर बने पुल पर उनकी कार टकरा गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. उनकी उम्र सिर्फ 54 साल थी. बताया जा रहा है कि कार में उनके साथ 4 लोग मौजूद थे. हादसे में साइरस मिस्त्री समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. 

यह भी पढ़ें : पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर बोला हमला, कहा - किसी और को सौप दें राज्य की कमान

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और उद्योगपति साइरस मिस्त्री अपनी मर्सिडीज में सवार थे और अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे. रास्ते में पालघर के चरोटी इलाके में स्थित सूर्या नदी पर बने पुल पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. मर्सिडीज में साइरस मिस्त्री समेत 4 लोग सवार थे. हादसे में साइरस मिस्त्री समेत दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल अन्य दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें : जम्मू : मेगा रैली में बोले गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस को दिया अपना खून

इस हादसे को लेकर पालघर एसपी ने बताया कि कार ने डिवाइडर को टक्कर मारी थी. वहीं, एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर साइरस मिस्त्री के निधन की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरे बाई साइरस मिस्त्री का निधन हो गया है, विश्वास नहीं कर सकता. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. 

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि टाटा संस के पूर्व प्रमुख साइरस मिस्त्री के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. साइरस मिस्त्री न केवल एक सफल उद्यमी थे, बल्कि उन्हें उद्योग जगत में एक युवा, उज्ज्वल और भविष्यवादी व्यक्तित्व के रूप में देखा जाता था. एक कुशल उद्यमी का निधन हो गया है. यह न केवल मिस्त्री परिवार के लिए बल्कि देश के औद्योगिक जगत के लिए भी एक बड़ी क्षति है. उनको मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि...

First Published : 04 Sep 2022, 04:28:14 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.