News Nation Logo

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर बोला हमला, कहा - किसी और को सौप दें राज्य की कमान

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 04 Sep 2022, 04:32:41 PM
bjp

Raghuvar Das (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Ranchi:  

झारखंड के दुमका में कल दूसरी बेटी लव जिहाद की शिकार हुई प्यार के जाल में फसा कर दुष्कर्म किया और साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पिछले दिनों ही लव जिहाद जैसे मामलों को लेकर राज्य सरकार को आगाह किया गया था. मगर झारखंड की हेमंत सरकार की लापरवाही का नतीजा है कि आज झारखंड में आदिवासी बच्चियों का यह हाल हो रहा है.

उन्होंने कहा कि दुमका की अंकिता मामले में भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा था 'इस तरह की घटनाएं होती रहती है.' मुख्यमंत्री का इस तरह का बयान कतई शोभा नहीं दे रहा है. राज्य में अराजकता और भय के माहौल में महिलाएं एवं आदिवासी बच्चियां जीने को मजबूर हैं. रघुवर दास ने साफ कहा कि राज्य सरकार को एसआईटी का गठन कर इस तरह के मामले को तुरंत सुलझाना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से भी मांग की है कि देश में किस प्रकार पीएफआई एवं बांग्लादेशी ताकत काम कर रहा है. उस पर बिना देर किए पाबंदी लगाई जाए.

रघुवर दास ने साफ तौर पर कहा कि अगर राज्य मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से नहीं चल रहा है तो वह अपने पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता को राज्य की कमान सौंप दें ताकि राज्य में इस तरह की अराजकता और भय का माहौल नहीं हो.

First Published : 04 Sep 2022, 04:32:41 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.