News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अगले 6 महीने में इन 2 शेयर में हो सकती है बंपर कमाई, क्या आपके पोर्टफोलियो में हैं ये शेयर

एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में सरकारी बैंक केनरा बैंक (Canara Bank) और प्रिंस पाइप एंड फिटिंग्स लिमिटेड (Prince Pipes And Fittings) में निवेश की सलाह जारी की है.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Oct 2021, 03:08:50 PM
Share Market News

Share Market News (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • 6 महीने में Canara Bank का शेयर 216.5-228.5 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है
  • 6 महीने में प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स के शेयर का भाव 825-885 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है

मुंबई:

अगर आप शेयर बाजार में पैसा कमाना चाह रहे हैं तो आपके लिए हम दो बेहतरीन शेयर लेकर आए हैं. दरअसल, एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में सरकारी बैंक केनरा बैंक (Canara Bank) और प्रिंस पाइप एंड फिटिंग्स लिमिटेड (Prince Pipes And Fittings) में निवेश की सलाह जारी की है. एचडीएफसी सिक्योरिटीज की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ वर्षों में हाई क्रेडिट कॉस्ट की वजह से केनरा बैंक की कमाई काफी सुस्त थी लेकिन वित्त वर्ष 2021 से इसकी कमाई में सुधार देखने को मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक त्यौहारी सीजन शुरू होने के साथ ही पूरे बैंकिंग सेक्टर में अच्छा माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: सबसे अमीर 10 फीसदी अमेरिकियों के पास है अमेरिकी शेयर बाजार के करीब 90 फीसदी शेयर

Canara Bank में आ सकता है 216.5-228.5 रुपये तक का लक्ष्य

रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक अगले 2 साल में बैंक की रिकवरी के आंकड़ों में तेजी आने का अनुमान है. HDFC Securities ने फंडामेंटल में मजबूती को देखते हुए Canara Bank में मौजूदा 193 रुपये से लेकर नीचे में 169 रुपये के आस-पास खरीदारी करने की सलाहा दी है. रिपोर्ट के मुताबिक अगले 6 महीने में Canara Bank का शेयर 216.5-228.5 रुपये तक का लक्ष्य देखने को मिल सकता है.

HDFC Securities की दूसरी बेहतरीन टॉप पिक Prince Pipes And Fittings है. बता दें कि Prince Pipes And Fittings देश की छठीं सबसे बड़ी प्लास्टिक पाइप बनाने वाली कंपनी है और इस कंपनी का ट्रैक रिकॉर्ड भी काफी अच्छा है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स की बैलेंस शीट मजबूत होने के साथ ही इसकी देशभर में काफी मजबूती बिक्री नेटवर्क है. HDFC Securities की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स के शेयर में 750 रुपये से लेकर नीचे में 663 रुपये तक खरीदारी की जा सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक अगले 6 महीने में इस शेयर का भाव 825-885 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है.  

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)

First Published : 19 Oct 2021, 03:07:50 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.