News Nation Logo

Bhavish Aggarwal's Annoying Nature: स्टाफ को पंजाबी में गालियां देते हैं भाविश, OLA CEO का पारा रहता है ऑल टाइम हाई

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 19 Oct 2022, 02:38:59 PM
bhawish agarwal

Bhavish Aggarwal Annoying Nature (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Bhavish Aggarwal's Annoying Nature: वाहन निर्माता कंपनी ओला आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. कभी कर्मचारियों के ले ऑफ की बात होती है कभी कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग की लगने की घटना. एक बार फिर कंपनी का नाम विवादों में हैं, मामला इस बार कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल से जुड़ा है. दरअसल ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में भाविश को लेकर कई ऐसी बातें उजागर हुई जो सभी को चौंका रही हैं. सीईओ के व्यवहार और गुस्सैल रवैये से कर्मचारियों के परेशान होने की बात सामने आ रही है. 

पंजाबी में देते हैं ओला सीईओ स्टाफ को गालियां
ब्लूमबर्ग की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भाविश मीटिंग्स के दौरान कई बार अपने स्टाफ को गालियां तक देते हैं. यही नहीं एक बार उन्होंने किसी प्रेजनटेशन का एक पेज मिसिंग होने पर पूरी फाइल ही फाड़ दी थी. कंपनी में काम कर चुके पुराने कर्मचारियों से बातचीत के आधार पर बनी इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सीईओ अपने स्टाफ को अक्सर निकम्मा कह कर भी अपमानित करते आए हैं.

ये भी पढ़ेंः Travel Now Pay Later: कर लें दिवाली और छठ पर घर जाने की तैयारी, पहले करें सफर फिर दें किराया

गुस्सैल रवैये से परेशान है बोर्ड मेंबर्स भी
ब्लूमबर्ग में भाविश के खिलाफ हुए खुलासों में सामने आया है कि वे घंटे भर की मीटिंग को भी महज 10 मिनट में खत्म कर दिया करते हैं. जिसका कारण भी उनका बेवजह का गुस्सा ही रहता है. यहां तक कि एक बार तो भाविश अपने एक कर्मचारी को स्कूल टीचर जैसी सजा भी दे चुके हैं. बताया जा रह है कि किसी छोटी सी गलती पर भाविश ने अपने एक कर्मचारी को फैक्ट्री के तीन चक्कर लगाने तक को मजबूर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Foreign direct investment: विदेशी निवेशकों का बढ़ रहा भारत पर भरोसा, पांच सालों में FDI होगा 475 अरब डॉलर

First Published : 19 Oct 2022, 02:38:59 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.