logo-image

एमेजॉन गेम्स के स्टूडियो प्रमुख Mike Frazzini ने किया यह बड़ा फैसला

Mike Frazzini Made This Decision: माइक फ्रैजिनी की वजह से ही एमेजॉन पिछले कुछ समय से सफलता कि ऊंचाइयां छू रहा है. ऐसे में माइक का यह इस्तीफा कंपनी को भी निराश कर सकता है.

Updated on: 27 Mar 2022, 03:06 PM

highlights

  • एमेजोन अपने गेमिंग डिवीजन के संचालन पर हर साल 50 करोड़ डॉलर खर्च करता है
  • फ्रैजिनी ने साल 2004 से एमेज़ोन के बुक सेक्शन से कंपनी में कार्यभार संभाला था

नई दिल्ली:

Mike Frazzini Made This Decision: यह खबर आपको थोड़ी निराश कर सकती है कि न्यू वर्ल्ड और लॉस्ट आर्क ऑफ लाइफ जैसे पॉपुलर गेम को लाने वाले  माइक फ्रैजिनी (Mike Frazzini) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें वे ई- कॉमर्स कंपनी एमेजॉन गेम्स के स्टूडियो प्रमुख की भूमिका में कार्यरत थे. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट माइक के इस्तीफे को लेकर खुलासा करती है कि माइक ने यह फैसला अपने परिवार पर ध्यान देने के लिए किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने साथी कर्मचारियों को दी है.

यह भी पढ़ेंः तमाम चुनौतियों के बीच दो दशकों में आठ फीसद की दर से वृद्धि है संभव

माइक फ्रैजिनी की वजह से ही एमेजॉन पिछले कुछ समय से सफलता कि ऊंचाइयां छू रहा है. ऐसे में माइक का यह इस्तीफा कंपनी को भी निराश कर सकता है. एमेजॉन के एक प्रवक्ता ने माइक फ्रैजिनी की कंपनी में भूमिका के लिए आभार व्यक्त किया. बता दें माइक फ्रैजिनी ने साल 2004 से एमेज़ोन के बुक सेक्शन से कंपनी में अपना कार्यभार संभाला था. बता दें एमेजोन अपने गेमिंग डिवीजन के संचालन पर हर साल 50 करोड़ डॉलर खर्च करता है. 

यह भी पढ़ेंः आज फिर बढ़े Petrol- Diesel के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है Rate