News Nation Logo

राकेश झुनझुनवाला की Akasa Air भरेगी नई उड़ान, बैंगलुरू - मुंबई के बीच इस दिन होगी पहली यात्रा

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 26 Jul 2022, 06:53:42 PM
Akasa Air Latest Update

Akasa Air Latest Update (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • कंपनी हर हफ्ते कुल 82 फ्लाइट्स का संचालन करेगी
  • पहले चरण की उड़ान में 4 शहरों के बीच यात्रा करेगी

नई दिल्ली:  

Akasa Air Latest Update: दिग्गज कारोबारी राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन 'अकासा' (Akasa Air) बहुत जल्द आसमान में ऊंची उड़ान भरती नजर आने वाली है. ताजा जानकारी के मुताबिक अकासा एयर (Akasa Air)  बैंगलुरू और मुंबई (Bengaluru - Mumbai)  के बीच भी अपनी नई उड़ान भरेगी. कंपनी की एयरलाइन बैंगलुरू और मुंबई (Bengaluru - Mumbai) के लिए अपनी पहली उड़ान 19 अगस्त, 2022 को बैंगलुरू से भरेगी. इसी के साथ इस बात का खुलासा भी हो चुका है कि अकासा एयर (Akasa Air) 7 अगस्त को पहली बार टेक ऑफ करेगी. कंपनी की एयरलाइन अपनी पहली यात्रा मुंबई से अहमदाबाद ( Mumbai To Ahmedabad) के लिए करेगी. जानकारी हो कि अकासा एयर को 21 जून को अपने पहले बोइंग 737 मैक्स विमान की डिलिवरी हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः सोना- चांदी के भाव में गिरावट जारी, आज फिर कम हुई कीमतें

इस तरह कवर करेगी चार शहरों की दूरी को 
अकासा एयर (Akasa Air) पहले चरण की उड़ान में 4 शहरों के बीच यात्रा करेगी.  इन चार शहरों में मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद कोच्चि शामिल रहेंगे. बता दें अकासा एयर की उड़ान के लिए टिकट की बुकिंग  22 जुलाई, 2022 से शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः Bill Gates दान में देते हैं इतने बिलियन डॉलर, कहा अब अरबपतियों की लिस्ट से होना बाहर

इसी के साथ अकासा एयर (Akasa Air) हर हफ्ते कुल 82 फ्लाइट्स का संचालन करेगी. शुरुआती उड़ान घरेलू रूट्स के लिए भरी जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एयर लाइन  मुंबई - अहमदाबाद  ( Mumbai To Ahmedabad) रूट पर हर हफ्ते 26 हवाई यात्रा तय करेगी. वहीं बैंगलुरु -कोच्चि  (Bengaluru To Kochi) रूट पर 28 वीकली उड़ान और बैंगलुरू और मुंबई (Bengaluru - Mumbai) के बीच भी हफ्ते में 28 यात्राओं का संचालन करेगी.

First Published : 26 Jul 2022, 06:53:42 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.