logo-image

आईमैक का 200 मिलियन डॉलर का आईपीओ बंद हुआ

आईमैक का 200 मिलियन डॉलर का आईपीओ बंद हुआ

Updated on: 03 Aug 2021, 06:30 PM

न्यूयॉर्क:

इंटरनेशनल मीडिया एक्विजिशन कॉर्प (आईएमएसी) ने दो करोड़ यूनिट की अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) को बंद करने की घोषणा की है।

इसकी इकाइयाँ 10 डॉलर प्रति यूनिट की कीमत पर बेची गईं, जिसके परिणामस्वरूप छूट, कमीशन और अन्य पेशकश खचरें में कटौती करने से पहले 200 मिलियन डॉलर की कुल सकल आय हुई है।

प्रत्येक इकाई में सामान्य स्टॉक का एक हिस्सा होता है, जो एक प्रारंभिक व्यापार संयोजन की समाप्ति पर सामान्य स्टॉक के एक-बीसवां (1/20) प्राप्त करने का अधिकार, और तीन-चौथाई (3/4) खरीदने के लिए एक प्रतिदेय वारंट होता है। सामान्य स्टॉक के एक शेयर की कीमत 11.50 डॉलर प्रति पूरे शेयर पर होता है।

इकाइयों ने 29 जुलाई, 2021 को टिकर प्रतीक आईएमएक्यू के तहत नैस्डैक कैपिटल मार्केट (नैस्डैक) पर व्यापार करना शुरू किया। एक बार जब इकाइयों में शामिल प्रतिभूतियां अलग व्यापार शुरू करती हैं, तो सामान्य स्टॉक, अधिकार और वारंट के शेयरों को सूचीबद्ध होने की उम्मीद है।

अंडरराइटर्स को अतिरिक्त आवंटन को यदि कोई हो कवर करने के लिए प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश मूल्य पर अतिरिक्त 3 मिलियन यूनिट तक खरीदने के लिए 45-दिन का विकल्प दिया गया है।

इन प्रतिभूतियों से संबंधित एक पंजीकरण विवरण को यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) द्वारा 28 जुलाई, 2021 को प्रभावी घोषित किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.