logo-image

एयर इंडिया के यात्रियों के लिए इन-फ्लाइट पायलट की स्वागत घोषणा बदली गई

एयर इंडिया के यात्रियों के लिए इन-फ्लाइट पायलट की स्वागत घोषणा बदली गई

Updated on: 28 Jan 2022, 03:45 PM

नई दिल्ली:

अगर आप शुक्रवार को एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार होते हैं, तो पायलट एक अलग घोषणा के साथ आपका स्वागत करेगा, क्योंकि एयरलाइन को औपचारिक रूप से टाटा समूह को सौंप दिया गया है।

शुक्रवार को, टाटा समूह द्वारा औपचारिक अधिग्रहण के पहले दिन, पायलटों को केबिन के बंद होने के बाद की जाने वाली स्वागत घोषणा को बदलने के लिए कहा गया था।

स्वागत भाषण में पायलटों को भेजा गया, प्रिय मेहमानों, यह आपका कैप्टन (नाम) बोल रहा है इस ऐतिहासिक उड़ान में आपका स्वागत है जो एक विशेष कार्यक्रम का प्रतीक है। आज, एयर इंडिया आधिकारिक तौर पर सात दशकों के बाद फिर से टाटा समूह का हिस्सा बन गई है।

इसके अलावा, पायलटों को यह कहने के लिए कहा जाता है, हम इस और एयर इंडिया की प्रत्येक उड़ान में नई प्रतिबद्धता और जुनून के साथ आपकी सेवा करने के लिए तत्पर हैं। एयर इंडिया के भविष्य में आपका स्वागत है! हम आशा करते हैं कि आप यात्रा का आनंद लेंगे। धन्यवाद।

गुरुवार को टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने एयर इंडिया के कर्मचारियों से देश की जरूरतों के हिसाब से एयरलाइन बनाने के लिए मिलकर काम करने का आह्वान किया।

कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में चंद्रशेखरन ने कहा, अब आगे देखने का समय है।

एयर इंडिया के कर्मचारियों को संचार उसी दिन हुआ जब टाटा समूह की सहायक कंपनी टैलेस प्राइवेट लिमिटेड ने औपचारिक रूप से एयरलाइन का प्रबंधकीय नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया।

चंद्रशेखरन ने कहा, आज एक नए अध्याय की शुरूआत है। पूरे देश की निगाहें हम पर हैं, यह देखने के लिए कि हम एक साथ क्या हासिल करेंगे। हमारे देश को जिस एयरलाइन की जरूरत है, उसके निर्माण के लिए हमें भविष्य की ओर देखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि एयर इंडिया का स्वर्ण युग आगे है और इसकी ओर यात्रा अब शुरू होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.