logo-image

IGL ने PNG के दामों में की दूसरी बढ़ोतरी, फिर इतने रुपये बढ़ी कीमत

PNG Price Hike Latest News: ताजा अपडेट के मुताबिक आईजीएल ने पाइपलाइन गैस की कीमतों में इजाफा किया है. कीमतों में बढ़ोतरी 14 अप्रैल मिडनाइट को की गई हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 07:24 AM

highlights

  • आईजीएल ने बुधवार मिड नाइट को की पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी
  • इससे पहले 1 अप्रैल को आईजीएल ने पीएनजी की कीमतें बढ़ाई थीं

नई दिल्ली:

PNG Price Hike Latest News: महंगाई की एक ओर चपत लग गई है. कभी पेट्रोल- डीजल सीएनजी तो कभी पीएनजी के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) से एक बड़ी अपडेट मिल रही है. ताजा अपडेट के मुताबिक आईजीएल ने पाइपलाइन गैस की कीमतों में इजाफा किया है. कीमतों में बढ़ोतरी 14 अप्रैल मिडनाइट को की गई हैं. इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने पीएनजी की कीमतों में 4.25 रुपये प्रति एससीएम की दर से बढ़ोतरी की है. 

यह भी पढ़ेंः 7th Pay Commission: DA के बाद फिटमेंट फैक्टर बढ़ाएगी सरकार?

दिल्ली में पीएनजी के नए दाम अब 45.86 रुपये प्रति एससीएम हो गए हैं. पीएनजी के दामों में इस महीने यह दूसरी बढ़ोतरी है. बता दें इससे पहले इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने  पाइप से रसोई तक पहुंचने वाले PNG की कीमतें 5.85 रुपये प्रति एससीएम बढ़ाई थी. ये कीमतें 1 अप्रैल को ही बढ़ाई गई थीं. इसके अलावा गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पीएनजी के नए दाम अब 45.96 रुपये प्रति एससीएम रहेंगे. गुरूग्राम में पीएनजी के नए दाम अब 44.06 रुपये प्रति एससीएम रहेंगे. दिल्ली- एनसीआर में पीएनजी की नई कीमत 45.46 रुपये प्रति एससीएम हैं.

नई अपडेट के मुताबिक करनाल और रेवाड़ी में पीएनजी की कीमत 44.67 रुपये प्रति एससीएम हो गई है. मेरठ में पीएनजी की कीमत 49.47 रुपये प्रति एससीएम हो गई है.