News Nation Logo

पतंजलि ने अपने कारोबार को विस्तार देने के लिए उठाया कदम, आप भी जुड़ना चाहते हैं तो...

आयुर्वेदिक और स्वदेशी सामानों की बदौलत बाजार में अपनी पहचान बनाने वाली कंपनी पतंजलि आयुर्वेद अब अपने कारोबार को और विस्तार देने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Jan 2021, 02:58:04 PM
Patanjali

पतंजलि ने कारोबार को बढ़ाने के लिए उठाया कदम, गांवों में खोलेगी सेंटर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आयुर्वेदिक और स्वदेशी सामानों की बदौलत बाजार में अपनी पहचान बनाने वाली कंपनी पतंजलि आयुर्वेद अब अपने कारोबार को और विस्तार देने जा रही है. कंपनी अब ब्लॉक स्तर पर और गांवों तक पहुंच बनाएगी. पतंजलि ने 'वोकल फॉर लोकल' अभियान शुरू किया है. इसके तहत अब गांवों में पतंजलि के आरोग्य केंद्र खोले जाएंगे. पतंजलि के 500 से अधिक स्वदेशी उत्पादों और औषधियों की बिक्री के लिए ब्लॉक स्तर पर और गांवों में सेंटर खोलने के इच्छुक लोगों से आवेदन मांगे हैं.

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने बजट से पहले 30 जनवरी को PM की अध्यक्षता में बुलाई सर्वदलीय बैठक 

पतंजलि आयुर्वेद ने ट्वीट किया है, 'पतंजलि के 500 से अधिक स्वदेशी उत्पादों और औषधियों की बिक्री के लिए जो भी देशवासी अपने ग्राम एवं ब्लॉक स्तर पर पतंजलि ग्रामीण आरोग्य केन्द्र खोल कर स्वयं का रोजगार प्रारम्भ करना चाहते हैं, वह फोन करके आवेदन कर सकते हैं.' इच्छुक लोग किस तरह से आवेदन कर सकते हैं, जिसके बारे में पतंजलि ने जारी हासिल कराई है.

यह भी पढ़ें: IRFC IPO: खुल गया साल का पहला आईपीओ, जानें कैसे कर सकते हैं कमाई 

पतंजलि ने तीन मोबाइल नंबर जारी किए हैं, जिनके जरिए इच्छुक लोग अपना आवेदन कर सकते हैं. कंपनी ने कहा कि लोग अपने गांव और ब्लॉक स्तर पर पतंजलि स्टोर खोलने के लिए 200 स्क्वायर फीट की दुकान और न्यूनतम 2.5 लाख निवेश के साथ पतंजलि का ग्रामीण आरोग्य केंद्र खोल सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jan 2021, 02:46:55 PM

For all the Latest Business News, Commodity News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.