logo-image

महंगाई से त्राहिमाम, PNG के बाद CNG के दामों में बढ़ोतरी

CNG Price Hike On Thursday 14 april 2022:  नई अपडेट के मुताबिक अब देश के विभिन्न शहरों में सीएनजी के दामों को बढ़ाया गया है. इससे पहले पाइपलाइन गैस की कीमतों में इजाफा 14 अप्रैल मिडनाइट को किया था.

Updated on: 14 Apr 2022, 08:46 AM

highlights

  • आईजीएल ने गुरूवार को सीएनजी की कीमतों में किया इजाफा
  • इससे पहले सीएनजी के दाम इसी महीने 6 अप्रैल को बढ़े थे

नई दिल्ली:

CNG Price Hike On Thursday 14 april 2022: पीएनजी के बाद अब सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी की अपडेट मिल रही है. इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) से मिल रही नई अपडेट के मुताबिक अब देश के विभिन्न शहरों में सीएनजी के दामों को बढ़ाया गया है. इससे पहले पाइपलाइन गैस की कीमतों में इजाफा 14 अप्रैल मिडनाइट को किया था. वहीं अब गुरुवार 14 अप्रैल 2022 को सुबह सीएनजी के दामों में बढ़ने का झटका मिला है. ताजा अपडेट के मुताबिक इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने राजधानी दिल्ली में सीएनजी (CNG) की कीमत 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ाकर 71.61 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी है.

यह भी पढ़ेंः IGL ने PNG के दामों में की दूसरी बढ़ोतरी, फिर इतने रुपये बढ़ी कीमत

वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाज़ियाबाद में सीएनजी (CNG) की नई कीमत 74.17 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. गुरुग्राम में  सीएनजी (CNG) की कीमत 79.94 रुपये प्रति किलोग्राम की गई है.

बता दें इससे पहले 6 अप्रैल को सीएनजी के दाम बढ़ाए गए थे. पिछली बार दिल्ली में सीएनजी की कीमतों में 3 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा रहा था. इसी के साथ एक हफ्ते में सीएनजी की कीमतों में 12.10 रुपये की बढ़ोतरी हो गयी है.