logo-image

सीएनजी की कीमतों में फिर आया उबाल, आज से नई दरें लागू

CNG Price Hike Today: आज यानि रविवार को आईजीएल (Indraprastha Gas Limited) से बड़ी अपडेट मिल रही है. नई अपडेट सीएनजी के दामों (CNG Price Hike Today) को लेकर  आ रही है. सीएनजी की कीमतों (CNG Price Hike Today) में एक बार फिर बढ़ोतरी कर दी गई है.

Updated on: 15 May 2022, 07:25 AM

highlights

  • सीएनजी के नए दाम आज सुबह 6 बजे से लागू
  • सीएनजी की कीमतें इससे पहले 14 अप्रैल को बढीं थीं

नई दिल्ली:

CNG Price Hike Today: आज यानि रविवार को आईजीएल (Indraprastha Gas Limited) से बड़ी अपडेट मिल रही है. नई अपडेट सीएनजी के दामों को लेकर आ रही है. सीएनजी की कीमतों में (CNG Price Hike Today) एक बार फिर बढ़ोतरी कर दी गई है. नई दरें आज से ही लागू हो जाएंगी. बता दें कि आइजीएल (Indraprastha Gas Limited) ने सीएनजी की कीमतों में इजाफा बीती रात को किया है, जिसके बाद से ही नई कीमतें आज सुबह से ही लागू हो गई हैं. सीएनजी की कीमतों (CNG Price Hike Today) में 2 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से इजाफा किया गया है. कीमतों (CNG Price Hike Today) में वृद्धि के बाद राजधानी दिल्ली में सीएनजी की नई कीमत 73.61 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. वहीं नोएडा और गाजियाबाद में 1 किलोग्राम सीएनजी की कीमत (CNG Price Hike Today) 76.17 रुपये हो गई है.

गुरूग्राम में सीएनजी की कीमत में बढ़ोतरी के बाद नई कीमत 81.94 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. बता दें सीएनजी से पहले घरेलू एलपीजी गैस के दामों में इजाफा हुआ था, जिसके बाद से ही घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत राजधानी दिल्ली में 1000 रुपये प्रति सिलेडर हो गई है.

यह भी पढ़ेंः 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया ये ऐलान

बता दें इससे पहले दिल्ली एनसीआर में सीएनजी की कीमतों में इजाफा 14 अप्रैल को किया गया था. पिछली बार आईजीएल (Indraprastha Gas Limited)  ने 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से कीमतों को बढ़ाया था.