News Nation Logo
Banner

SBI Latest News: एसबीआई से होम लोन (SBI Home Loan) लेने जा रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिए, होगा बड़ा फायदा

SBI Latest News: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने एक बयान में कहा कि एसबीआई, होम फाइनेंस में एक लीडर होने के नाते, कंज्यूमर सेंटीमेंट को पुनर्जीवित करने के लिए प्रयास जारी रखेगा और होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न ऑफर दे रहा है.

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 12:37:05 PM
भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India-SBI)

भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India-SBI) (Photo Credit: newsnation)

मुंबई :

SBI Latest News: होम बायर्स (Home Buyers) को आकर्षक रियायतें देने के उद्देश्य से देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India-SBI) ने बेहतरीन ऑफर पेश किया है. होम लोन (Home Loan) पर 30 बीपीएस तक की अतिरिक्त रियायत और प्रोसेसिंग फीस (Loan Processing Fee) पर 100 प्रतिशत छूट की पेशकश की है. 

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रकोप से दिल्ली मेट्रो को भारी नुकसान, सरकार से मांगी आर्थिक मदद

भारतीय स्टेट बैंक ने एक बयान में कहा कि एसबीआई, होम फाइनेंस में एक लीडर होने के नाते, कंज्यूमर सेंटीमेंट को पुनर्जीवित करने के लिए प्रयास जारी रखेगा और होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न ऑफर दे रहा है. बैंक ने कहा कि एसबीआई का मानना है कि अच्छा पुनर्भुगतान इतिहास प्रदर्शित करने वाले ग्राहकों को बेहतर दरों की पेशकश करना महत्वपूर्ण है. 

यह भी पढ़ें: निवेशकों ने दिसंबर के दौरान इक्विटी म्यूचुअल फंड से 10 हजार करोड़ रुपये निकाले

30 लाख रुपये तक के होम लोन के लिए 6.80 फीसदी ब्याज
तदनुसार, एसबीआई होम लोन की ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी हुई हैं और होम लोन 30 लाख रुपये तक के ऋण के लिए 6.80 प्रतिशत से शुरू होती हैं और 30 लाख रुपये से ऊपर के ऋण के लिए 6.95 प्रतिशत हैं. एसबीआई ने कहा कि 5 करोड़ रुपये तक के ऋण के लिए 8 मेट्रो शहरों में 30 बीपीएस तक की ब्याज रियायतें भी उपलब्ध हैं.

First Published : 09 Jan 2021, 12:35:13 PM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.