logo-image

PMC Bank में हिस्सा खरीद के लिए सामने आ रहे हैं खरीदार, पढ़ें पूरी खबर

पीएमसी बैंक (PMC Bank): पिछले साल सितंबर से समस्याओं का सामना कर रहे बैंक के खाताधारकों के लिए यह राहत भरी खबर है. बता दें कि PMC Bank अपने पुनर्निमाण (Reconstruction) के लिए खरीदारों की तलाश कर रहा है.

Updated on: 17 Dec 2020, 03:31 PM

नई दिल्ली :

पीएमसी बैंक (PMC Bank): संकटग्रस्त पंजाब और महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के खाताधारकों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चार कंपनियों ने पीएमसी बैंक में हिस्सा खरीद को लेकर रुचि दिखाई है. पिछले साल सितंबर से समस्याओं का सामना कर रहे बैंक के खाताधारकों के लिए यह राहत भरी खबर है. बता दें कि PMC Bank अपने पुनर्निमाण (Reconstruction) के लिए खरीदारों की तलाश कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: यहां मिल रहा है 4 रुपये किलो आलू, 1 महीने में 81 फीसदी टूटा भाव

15 दिसंबर थी एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट जमा करने की आखिरी तारीख
बैंक ने इच्छुक निवेशकों से इक्विटी इंवेस्टमेंट यानी हिस्सेदारी खरीद के लिए प्रस्ताव मांगा था. इच्छुक निवेशकों के पास 15 दिसंबर तक एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट (EOIs) जमा कराने का समय था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 दिसंबर तक EOI जमा कराने वाले निवेशक बोली यानी बिडिंग प्रक्रिया में शामिल हो सकेंगे.

यह भी पढ़ें: अमेरिका तक बिखरा भारतीय हल्दी का रंग, वैश्विक उत्पादन में 80 फीसदी योगदान

22 दिसंबर 2020 को खत्म हो रही है 1 लाख रुपये की निकासी सीमा
बता दें कि पंजाब और महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (PMC Bank) के खाताधारकों और जमाकर्ताओं ने कहा है कि अगर सरकार ने 22 दिसंबर 2020 को समाप्त होने वाली 1 लाख रुपये की निकासी सीमा पर रोक लगा दी तो वे अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर चले जाएंगे. गौरतलब है कि पीएमसी) बैंक के जमाकर्ताओं और खाताधारकों ने मुंबई के आजाद मैदान में पिछले हफ्ते शुक्रवार को धरना प्रदर्शन किया था.