News Nation Logo

BREAKING

वरिष्ठ नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) डिपॉजिट पर देगा अधिक ब्याज

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने एक बयान में कहा कि वह वरिष्ठ नागरिकों को पांच साल से अधिक और 10 साल से कम अवधि की मियादी जमाओं पर सामान्य ग्राहकों को दिए जाने वाले ब्याज से 0.75 प्रतिशत अधिक ब्याज देगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 May 2020, 08:01:22 AM
HDFC Bank

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने कहा है कि वह वरिष्ठ नागरिकों की लंबी अवधि की जमा राशि पर ब्याज 0.25 प्रतिशत अधिक देगा. बैंक ने एक बयान में कहा कि वह वरिष्ठ नागरिकों को पांच साल से अधिक और 10 साल से कम अवधि की मियादी जमाओं पर सामान्य ग्राहकों को दिए जाने वाले ब्याज से 0.75 प्रतिशत अधिक ब्याज देगा.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के इस फैसले से करोड़ों कर्मचारियों को मिलेगी ज्यादा सैलरी, जानिए कैसे

वरिष्ठ नागरिकों को मिलेगा अधिक ब्याज

बयान के अनुसार 5 लाख रुपये तक के जमा पर वरिष्ठ नागरिकों और अन्य की तुलना 0.50 प्रतिशत ऊंचा ब्याज प्राप्त होगा. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भारतीय स्टेट बैंक (State Bank-SBI) ने भी वरिष्ठ नागिरकों के लिये इसी प्रकार की पेशकश की थी.

यह भी पढ़ें: हुआवेई ने अमेरिकी वाणिज्य मंत्रालय की नयी नीति का कड़ा विरोध किया

उज्जीवन स्माल फाइनेंस का तिमाही मुनाफा 15 प्रतिशत बढ़कर 73 करोड़ रुपये

उज्जीवन लघु वित्त बैंक (Ujjivan Small Finance Bank) का मार्च 2020 में समाप्त चौथी तिमाही में शुद्ध मुनाफा 15 प्रतिशत बढ़कर 73.15 करोड़ रुपये रहा. उज्जीवन बैंक ने साल भर पहले की सान अवधि में 63.78 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था। बैंक ने मंगलवार को बताया कि समीक्षाधीन तिमाही में उसकी कुल आय 809.65 करोड़ रुपये हो गई जो साल भर पहले इसी तिमाही में 602.23 करोड़ रुपये थी. उज्जीवन फाइनेंशियल सर्विसेज, उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की होल्डिंग और प्रवर्तक कंपनी है. (इनपुट भाषा)

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 08:01:22 AM