News Nation Logo

Bank Of Baroda की नई सुविधा से सिर्फ 30 मिनट में मिल जाएगा होम, ऑटो और पर्सनल लोन, जानिए कैसे करें अप्लाई

Bank Of Baroda के डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्प के जरिए कुछ ही मिनट में लोन मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोई भी व्यक्ति अपने स्थान और समय के हिसाब से ऑनलाइन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद लोन बेहद आसानी से पा सकता है.

Written By : बिजनेस डेस्क | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 02 Jan 2021, 11:03:44 AM
Bank Of Baroda-BoB

Bank Of Baroda-BoB (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

अगर आप किसी भी तरह का लोन (Loan) लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको यह खबर एक बार जरूर पढ़नी चाहिए.  दरअसल, देश के तीसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने ग्राहकों को होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन आसानी से उपलब्ध कराने के लिए डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म (Digital Lending Platform) को शुरू किया है. बैंक ऑफ बड़ौदा के डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्प के जरिए कुछ ही मिनट में लोन मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोई भी व्यक्ति अपने स्थान और समय के हिसाब से ऑनलाइन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद लोन बेहद आसानी से पा सकता है.

यह भी पढ़ें: गाड़ी की इंश्योरेंस का प्रीमियम कम करने का ये है सबसे आसान उपाय, देखें VIDEO

डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए आवेदन करने पर 30 मिनट में मंजूर हो जाएगा लोन
बैंक ऑफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर विक्रमादित्य सिंह खिनी का कहना है कि कार लोन, होम लोन और पर्सनल लोन लेते समय ग्राहकों को होने वाली दिक्कतों को देखते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस प्लेटफॉर्म को शुरू किया है. उनका कहना है कि डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन के लिए किए जाने वाले आवेदन सिर्फ 30 मिनट में ही मंजूर हो जाएंगे. आइए यहां जानने की कोशिश करते हैं कि इस सुविधा का फायदा कैसे उठाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: सरसों की खेती में किसानों ने झोंकी ताकत, करीब 9 फीसदी बढ़ गया रकबा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों को रिटेल खरीदारी के लिए प्री-एप्रूव्ड माइक्रो पर्सनल लोन मिल सकता है और यह लोन बैंक ऑफ बड़ौदा के ऐप एम-कनेक्ट से सिर्फ 60 सेकंड्स में ही मंजूर हो जाएगा. वहीं अगर ग्राहक चाहे तो उस पैसे को अपने सेविंग अकाउंट में भी क्रेडिट करा सकता है. बैंक इस राशि को वापस भुगतान के लिए 3 महीने से 18 महीने की EMI का ऑप्शन भी दे रहा है. कोई भी व्यक्ति बैंक ऑफ बड़ौदा के डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म का फायदा वेबसाइट, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग के जरिए उठा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) के बदले में लोन ऑफर कर रहा है. 

First Published : 02 Jan 2021, 10:58:18 AM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.