logo-image

वरुण धवन ने पहले उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, अब ट्वीट कर मांगी माफी

आईफा अवार्ड्स के दौरान 'परिवारवाद ने धूम मचाया' जैसी टिप्पणी करने को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर आए एक्टर वरुण धवन ने माफी मांगी है।

Updated on: 19 Jul 2017, 08:19 AM

नई दिल्ली:

आईफा अवार्ड्स के दौरान 'परिवारवाद ने धूम मचाया' जैसी टिप्पणी करने को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर आए एक्टर वरुण धवन ने माफी मांगी है।

जाने-माने फिल्मकार डेविड धवन के बेटे वरुण ने फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान के साथ इस विवादित मुद्दे को उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। कंगना पर निशाना साधने वाले तीनो एक्टर्स खुद ही सोशल मीडिया पर निशाना बन गए। यूजर्स ने तीनो की आलोचना की।

वरुण ने ट्वीट किया, 'मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं।'

और पढ़ें: In Pics: करण जौहर ने पहली बार दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक

ट्विटर पर हुई आलोचना

ट्विटर पर लोगों ने इसे निराशाजनक बताया। आईफा शो के मेजबान करण और सैफ ने इस विवादित मुद्दे को उछालने में कसर नहीं छोड़ी थी, गौरतलब है कि फिल्म 'क्वीन' की अभिनेत्री कंगना ने चैट शो 'कॉफी विद करण' में करण ने परिवारवाद को बढ़ावा देने वाला कहा था।

वरुण धवन को 'ढिशूम' के लिए कॉमिक रोल के लिए 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' अवॉर्ड जीता जब वरुण धवन अपना अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, 'तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।' इसके बाद सैफ, करण और वरुण परिवारवाद को लेकर मजाक करने लगे इसी बीच उन्होंने कहा, 'परिवारवाद ने मचाई धूम' कंगना रनौत और परिवारवाद को लेकर तीनो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए

और पढ़ें: शशिकला को बेंगलुरु जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट, वीडियो वायरल

(इनपुट- आईएएनएस)