logo-image

'उरी' की रफ्तार बरकरार, जारी है बॉक्स ऑफिस पर कमाई

इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है.

Updated on: 25 Jan 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी उरी (Uri:The Surgical Strike) की तूफानी कमाई जारी है. हर किसी के जुबान पर इस फिल्म का फेमस डायलॉग How is the Josh (कैसा है जोश)है. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो अब तक उरी ने अपने खाते में 133.79 करोड़ की कमाई कर ली है. विक्की कौशल की इस फिल्म ने अपने पहले वीक 71.25 करोड़ और दूसरे वीक 62.54 करोड़ की कमाई कर ली है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

वहीं इस फिल्म को देखने के बाद अनुपम खेर ने विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग को लेकर ट्वीट किया, "'कलाकारों' की दुनिया में स्वागत है. 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में आपका काम शानदार है. वास्तविक, प्रभावशाली और एक परफॉर्मर."

बता दें कि 25 करोड़ की बजट में बनी उरी 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म है.