logo-image

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

अभिनेता नाना पाटेकर ने शनिवार को तनुश्री दत्ता के आरोपों से जुड़े सवालों पर कहा कि झूठ तो झूठ है.

Updated on: 06 Oct 2018, 10:40 PM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 2008 में फिल्म के सेट पर हुए एक घटना को लेकर मुंबई के ओशीवाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ कराई है. अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न मामले को लेकर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर और नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराया है. गौरतलब है कि सिंतबर महीने में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले उत्पीड़न मामले को लेकर अपनी बात रखते हुए इस मामले का ज़िक्र किया था. इससे पहले साल 2008 में भी इस मामले को लेकर फिल्म अभिनेत्री ने शिकायत की थी.

वहीं अभिनेता नाना पाटेकर ने शनिवार को तनुश्री दत्ता के आरोपों से जुड़े सवालों पर कहा कि झूठ तो झूठ है. तनुश्री का आरोप है कि नाना ने एक दशक पहले एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था. जोधपुर से मुंबई हवाईअड्डे पहुंचे नाना की कार को मीडिया ने चारों ओर से घेर लिया और उनसे तनुश्री के आरोपों और बयानों पर सवाल पूछे. तनुश्री का कहना है कि जब यह घटना हुई तो सत्ता में बैठे लोगों ने उनकी आवाज को दबा दिया था.

नाना ने अपनी कार में बैठने से पहले कहा, "10 साल पहले जवाब दे चुका हूं..जो झूठ है वो झूठ ही है."

सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो के मुताबिक, शनिवार को पहले मीडियाकर्मियों ने जोधपुर में इस मुद्दे पर जब उनसे जवाब का आग्रह किया तो नाना ने माइकों को एक तरफ किनारे धकेल दिया. अभिनेता कुछ भी बोले बगैर सीधे हवाइअड्डे के अंदर चले गए. एक मीडियाकर्मी ने उनसे तीन बार सवाल पूछा कि वह चुप क्यों हैं.

नाना राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के लिए ठहरे हुए थे. वह इस मुद्दे पर एक-दो दिनों में मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन कर सकते हैं.

और पढ़ें- नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने भेजा तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस

वर्ष 2008 में एक संवाददाता सम्मलेन में नाना ने कहा था कि उन पर लगाए गए आरोपों से वह आश्चर्यचकित हैं. उन्होंने कहा था, 'वह मेरी बेटी की उम्र की है.'