logo-image

सनी लियोनी बनीं मां, लातूर से बच्ची को लिया गोद

आप सोच रहे होंगे कि वह एक दिन में मां कैसे बन सकती हैं। तो चलिए देर ना करते हुए आपको बता ही देते कि उनकी जिंदगी में एक बच्ची आ गई है।

Updated on: 21 Jul 2017, 10:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी ने मां बनकर एकाएक अपने सभी फैंस को शॉक कर दिया है। जी हां, उन्होंने एक दिन पहले ही इच्छा जताई थी कि वह मां बनना चाहती हैं और दूसरे ही दिन वह मां बन गईं।

आप सोच रहे होंगे कि वह एक दिन में मां कैसे बन सकती हैं। तो चलिए देर ना करते हुए आपको बता ही देते कि उनकी जिंदगी में एक बच्ची आ गई है। सनी ने एक बेटी को गोद ले लिया है। यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है, जो 21 महीने की बच्ची है, सनी और उनके पति ने इसका नाम नि‍शा कौर वेबर है।

बता दें उन्होंने कहा था कि मैं बच्चा चाहती हूं, लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं। हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिये काफी मुश्किल होगा, क्योंकि फ‍िलहाल मेरे पास बहुत काम है।

और पढ़े: शाहरुख खान को आईपीएल फेमा मामले में ईडी का समन, 23 जुलाई को पेश होने का निर्देश

हाल ही में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बारे में सनी ने बताया था, 'मेरी बच्चों से खूब बनती है। वाकई हम दिल से मिलते हैं.. लगभग पागलों के जैसे। खुशकिस्मत रही तो एक दिन मेरी गोद में भी बेबी होगा और उस दिन खुदा की खूब शुक्रगुजार रहूंगी।

और पढ़े: एक्टिंग के अलावा यहां हाथ आजमा रही हैं सनी लियोनी