logo-image

सोनम कपूर की शादी को लेकर पापा अनिल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

सोनम और आनंद पहले जेनेवा में शादी करने वाले थे, लेकिन अब यह शादी भारत में ही होगी। मुंबई में शादी के बाद वह दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, क्योंकि आनंद दिल्ली के हैं।

Updated on: 30 Apr 2018, 05:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। खबर के मुताबिक वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने में जा रही है। हालांकि कपूर परिवार के परिवार की तरफ से इस टिप्पणी नहीं आई थी, लेकिन अब अनिल कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

अनिल कपूर से एक इवेंट के दौरान बेटी सोनम की शादी का सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा- जब हमने करियर की शुरुआत की थी तो मीडिया ने हमारा हमेशा साथ दिया। हम हर बात सही वक्त पर शेयर करेंगे, आप सब को जल्दी ही जानकारी मिलेगी। हम इन बातों को नहीं छुपाएंगे।'

बता दे कि अभी हाल ही में कपूर हाउस की लाइटों से सजी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

खबरों की मानें तो अनिल कपूर के घर में मेहमानों का आना-जाना अब शुरू होने वाला है। कुछ दिनों में ही शादी की रस्मों की शुरुआत भी हो जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद 6-7 मई को शादी कर सकते हैं।

सोनम और आनंद पहले जेनेवा में शादी करने वाले थे, लेकिन अब यह शादी भारत में ही होगी। मुंबई में शादी के बाद वह दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, क्योंकि आनंद दिल्ली के हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इस शादी में करीब 150 लोग शामिल होंगे। कपूर फैमिली जोर-शोर से तैयारियों में लगी हुई है। शादी बांद्रा या जुहू के होटल में हो सकती है।

बिज़नेसमैन आनंद आहूजा और सोनम कपूर पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों ने भले ही खुलकर कभी अपने ऱिश्ते के बारे में नहीं बोला, लेकिन इंस्टाग्राम पर सोनम और आनंद विदेशों में घूमते हुए अपनी फोटो अक्सर ही शेयर करते रहे हैं।

अगर फिल्मों की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

और पढ़ें: ट्रोलर की धमकियों पर ट्विंकल न कहा-जवाब नहीं दूंगी, कानूनी कार्रवाई करूंगी