logo-image

शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की ये बेहद क्यूट फोटो, आप भी देखें ये प्यारी तस्वीर

शाहिद ने कुछ दिन पहले मीरा और मिशा की फोटो शेयर की थी। जो पिछले दिनों खूब वायरल हो गई। शाहिद ने एक बार फिर लिटिल मिशा की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है।

Updated on: 04 Mar 2017, 01:22 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर पिछले साल अगस्त में पिता बनें हैं। शाहिद जबसे पापा बने हैं तब से शाहिद से भी ज्यादा उनकी बेटी सुर्खियां बटोर रही हैं। शाहिद अपनी बेटी के साथ पल गुजारने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। शुरू-शुरू में तो शाहिद ने मीशा को सबसे छुपा कर रखा मगर, इन दिनों शाहिद मीशा की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर किये जा रहे हैं।

शाहिद ने कुछ दिन पहले मीरा और मीशा की फोटो शेयर की थी। जो पिछले दिनों खूब वायरल हो गई। शाहिद ने एक बार फिर लिटिल मीशा की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है। जो बेहद ही क्यूट है- 

 

RepostBy @mira.kapoor: "Moo Moo here and a Moo Moo there"

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Mar 3, 2017 at 8:11am PST

यह भी पढ़ें- बेटी त्रिशाला के एक्ट्रेस बनने पर संजय दत्त का खुलासा, 'मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था'

हालांकि एक तस्वीर को मीरा ने पोस्‍ट किया था। बाद में शाहिद ने इस री-पोस्‍ट किया है। शाहिद ने कई बार अपने बयान में कहा है कि पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है और वे लाइफ के सबसे बेस्‍ट मूमेंट्स को जी रहे हैं।

 

Hello world. 🌼

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Feb 8, 2017 at 12:37am PST

शाहिद जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्‍म में उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं हाल ही में उनकी फिल्‍म 'रंगून' रिलीज हुई है। लेकिन फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने में नाकामयाब साबित हुई है। फिल्‍म में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- 'खून भरी मांग' की एक्ट्रेस सोनू वालिया के साथ छेड़छाड़, अनजान शख्स भेजता था आपत्तिजनक विडियो