logo-image

Video: 'टाइगर जिंदा है' के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं सलमान खान, शुरू की ट्रेनिंग

'टाइगर जिंदा है' के लिए सलमान खान ने मोरेक्को में घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है।

Updated on: 19 Jul 2017, 10:25 AM

नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क में आइफा अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड करने के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सीधा 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंचे अपनी आगामी फिल्म के लिए सलमान खान ने मोरेक्को में घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है। 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर 'दबंग' सलमान का एक वीडिया शेयर किया। इस वीडियो में सलमान घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ अली अब्बास जफर ने लिखा, 'न्यूयॉर्क से सीधे, बिना झपकी लिए। सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' में घुड़सवारी के लिए ट्रेनिंग लेने मोरक्को पहुंचे।'

और पढ़ें: वरुण धवन ने पहले उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, अब ट्वीट कर मांगी माफी

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं। 

इन फिल्मोें में साथ कर चुके काम

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

सलमान पिछले हफ्ते 18वें आईफा अवॉर्ड में शिरकत करने के लिए न्यूयॉर्क शहर में थे। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' की बॉक्स ऑफिस पर रौशनी फीकी रही 23 जून को रिलीज हुई फिल्म ने देशभर में 114 करोड़ का कारोबार किया

In Pics: करन जौहर ने पहली बार दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक

(इनपुट आईएएनएस)