News Nation Logo
Banner

'टाइगर जिंदा है' का पैक-अप, सलमान खान ने शेयर किया 'रेस 3' का फर्स्ट लुक

सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के आखिरी दिन अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की पहली झलक दिखाई।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 13 Nov 2017, 02:23:49 PM

नई दिल्ली:  

सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के आखिरी दिन अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की पहली झलक दिखाई। सलमान ने सोमवार को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें अपने हाथों में बजूका पकड़े हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने फोटो पर कैप्शन दिया, 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग का आखिरी दिन और कुछ ही देर में आपके साथ 'रेस 3' के पहले दिन की तस्वीर साझा करुं गा।'

उन्होंने बाद में एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें काली कमीज और गहरे नीले ब्लेजर पहने कैमरे की तरफ बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है। 

सलमान ने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'और 'रेस 3' की शुरुआत।'

इस बार वह 'नेवर बिफोर' रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान नेगेटिव रोल में नजर आएंगे, इसमें उनका लुक बेहद स्टाइलिश होगा। खबरों के मुताबिक सलमान का किरदार वैसा ही होगा जैसा 'रेस' और 'रेस 2' में सैफ अली खान का रहा है।

इसे भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं, इतिहास में नहीं जाता - नकवी

टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, 'रेस 3' के निर्माता रमेश एस तौरानी है। इसमें सकीब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह भी शामिल दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। 

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें: 200 करोड़ के क्लब में शामिल 'गोलमाल अगेन' की कॉमेडी ने बनाया ये रिकार्ड

First Published : 13 Nov 2017, 01:53:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Khan