logo-image

इतने रुपये में बिकती है तैमूर की एक फोटो, खुद सैफ ने किया खुलासा

सैफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें तैमुर के जरिए पैसे कमाने का मौका मिलता है तो उसमें उन्हें कोई भी परेशानी नहीं है.

Updated on: 19 Nov 2018, 04:13 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. जन्म के बाद से ही तैमूर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. सैफ-करीना के छोटे बेटे तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन क्या आपने सोचा है कि तैमूर की एक फोटो की कीमत कितनी होगी. जिस तरह एक स्टार की फोटो की कीमत होती है. उसी तरह तैमूर की भी फोटो के लिए भी फैंस को पैसे देने पड़ते हैं.

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे सैफ ने खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर आने वाली तैमूर की तस्वीरों की कीमत 1500 रूपये तक होती है. सैफ ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने बताई. जिसे सुनकर वो हैरान थे.

बता दें कि सैफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें तैमूर के जरिए पैसे कमाने का मौका मिलता है तो उसमें उन्हें कोई भी परेशानी नहीं है. सैफ ने मजाक में ये भी कहा था कि अगर किसी के पास तैमूर के लिए नैपी ऐेड है तो वो तैमूर को कास्ट कर सकते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

बता दें कि करण के शो में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे. जहां दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की. सारा जल्द ही सुशांत सिंह के साथ केदारनाथ में नजर आने वाले हैं. दोनों ही स्टार्स फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. इसी सिलसिले में फिल्म के दोनों स्टार्स एक रेडियो स्टेशन पहुंचे. जहां सारा ने फिल्म को तो प्रमोट किया ही साथ ही अपने घर और छोटे भाई तैमूर अली खान के बारे में भी बात की. सारा ने बताया कि तैमूर करीना को अम्मा, सैफ को अब्बा, इब्राहिम को भाई और उन्हें देखते ही 'गोल' कहते हैं. जो कि थोड़ा अजीब है. वहीं सारा अगले साल रणवीर सिंह के साथ सिंबा में भी दिखेंगी.