logo-image
लोकसभा चुनाव

B'day spl: अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहने वाली रवीना टंडन ने इस एक्टर से की थी गुपचुप सगाई

90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीन टंडन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है. अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली रवीना ने बॅालीवुड में फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत की थी.

Updated on: 26 Oct 2018, 09:21 AM

नई दिल्ली:

90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीन टंडन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है. अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली रवीना ने बॅालीवुड में फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत की थी. जो बॅाक्स ऑफिस पर काफी कामयाब हुई थी, जिसके बाद रवीना को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा है. इस फिल्म उनका साथ सलमान खान ने बतौर लीड एक्टर दिया था.

'दिलवाले', 'मोहरा', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' और 'जिद्दी' जैसी हिट फिल्में देने वाली रवीना अपने गाने और डांस की वजह से भी खासा जानी जाती रही है. यही वजह है कि लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी लोगों के जेहन में उनका डांस जिंदा है.

रवीना अफेयर की वजह से भी चर्चा में रहीं है. मीडिया में उनके प्यार के किस्से आम बात हो गई थी, आए दिन कभी अपनी फिल्मों, तो ​कभी अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती थी. उनका नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया जिसमें बॅालीवुड के खिलाड़ी कुमार अहम थे. खबरों की माने तो रवीना और अक्षय ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली थी.

और पढ़ें: Flashback: 'जमाने से क्या डरना' फिल्म से रवीना टंडन को हो गया था संजू बाबा से प्यार

रवीना के पिता रवि टंडन निर्देशक थे और मां का नाम वीना टंडन था. दोनों के नाम का 'र' और 'वीना' को मिलाकर रवीना नाम रखा गया था.

गौरतलब है  कि रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. उन्होंने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद लिया था.

वहीं बता दें कि रवीना साल 2017 में फिल्म 'मातृ' से बॉलीवुड में कमबैक किया था.