logo-image

राम गोपाल वर्मा ने मशहूर अभिनेत्री श्री देवी को बताया 'चमत्कार'

फ़िल्मकार राम गोपाल वर्मा ने फिल्मों की अदाकारा श्री देवी की बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए को चमत्कार बताया है।

Updated on: 06 Apr 2017, 08:30 AM

नई दिल्ली:

फ़िल्मकार राम गोपाल वर्मा ने फिल्मों की मशहूर अदाकारा श्री देवी की बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए को चमत्कार बताया है।
 
राम गोपाल वर्मा ने श्री देवी की बचपन की एक फोटो साझा करते हुए लिखा,' किसने सोचा था कि ये छोटी सी लड़की भारतीय स्क्रीन की सबसे बड़ी सुपरस्टार बन जाएगी? श्रीदेवी वाकई एक चमत्कार हैं। ट्विटर पर साझा की गई इस फोटो में अपने माता-पिता के बीच नन्ही सी श्रीदेवी अपने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान बिखेरे हुए बैठी हुई है।

राम गोपाल वर्मा के बहुत कम ट्वीट्स ऐसे होंगे जिन पर कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई हो। नेता से लेकर अभिनेता तक उनके निशाने पर होते है। श्रीदेवी न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी चाहती है। 

मार्च  के महीने में भी  राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर श्री देवी के साथ अपनी फोटो साझा की थी, जिसमे दोनों भगवान बालाजी के सामने खड़े नजर आ रहे है।

 श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी। तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी श्री देवी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी है। 

और पढ़ें: 'हाफ गर्लफ्रेंड' का डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, जरूर देखें अर्जुन कपूर का ये बिहारी अंदाज

श्रीदेवी और राम गोपाल वर्मा पहले तेलगु फिल्म 'क्षण क्षण' और 'गोविन्दा गोविंदा' में एक साथ काम काम कर चुके है। राम गोपाल वर्मा  फ़िलहाल अपनी फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज का इन्तजार कर रहे है वहीं इंग्लिश विंग्लिश से कमबैक करने वाली श्रीदेवी की अगली फिल्म 'मॉम' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

और पढ़ें: आईपीएल 2017 में टीवी होस्ट अर्चना विजया की वापसी, एक्स्ट्रा इनिंग टी-20' की करेंगी एंकरिंग