logo-image
लोकसभा चुनाव

रजनीकांत ने कहा- कमल हासन और मेरा लक्ष्य एक है

तमिलनाडु की सियासत में फिल्मी सितारों का दबदबा रहा है। एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और 'अम्मा' के नाम से मशहूर जयललिता दक्षिण भारत की राजनीति में सफल और प्रसिद्ध नाम है।

Updated on: 23 Feb 2018, 01:33 PM

चेन्नई:

कमल हासन के राजनीति में आने और अपनी पार्टी 'मक्कल नीति मैयम' लॉन्च कर दी है। वहीं हासन की पब्लिक मीटिंग के बाद साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत काफी खुश हैं।

रजनीकांत ने कहा, 'मैं देख रहा हूं कि हमारे रास्ते और तरीका भले ही अलग हो, लेकिन हमारा लक्ष्य एक ही है। यह लोगों के लिए काफी अच्छा है।'

ये भी पढ़ें: कमल हासन की राजनीतिक पारी शुरू, एक्ट्रेस श्रीप्रिया की पार्टी में हुई एंट्री

बता दें कि थलाइवा फेम रजनीकांत राजनीति में आने की घोषणा कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक वेबसाइट www.rajinimandram.org भी लॉन्च की है। रजनीकांत ने लोगों से जुड़ने की अपील की है, ताकि तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव आ सके।

गौरतलब है कि तमिलनाडु की सियासत में फिल्मी सितारों का दबदबा रहा है। एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और 'अम्मा' के नाम से मशहूर जयललिता दक्षिण भारत की राजनीति में सफल और प्रसिद्ध नाम है। अब सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर हलचल पैदा करने वाले हैं।

वहीं कमल हासन ने हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के घर से अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत की। राजनीतिक जगत में कदम रखने वाले कमल हासन की नई पार्टी का नाम 'मक्कल नीती मय्यम' है।

ये भी पढ़ें: खोज: बिना इंसुलिन के संभव होगा डायबिटीज का इलाज!